Entertainment

टीवी शो सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने के बाद किया गया चालू…

पॉपुलर फिल्म और टीवी एक्टर सुशांत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। इस बार सुशांत को गुस्सा आ गया, वजह थी उनके ट्विटर अकाउंट का अचानक ही ब्लॉक कर दिया जाना। हालांकि बाद में अकाउंट फिर से चालू कर दिया गया था लेकिन सुशांत ने इस दौरान जमकर अपनी भड़ास निकाली थी और साथ ही पीएम मोदी पर भी निशाना साधा।

पीएम मोदी पर कसा तंज

टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ के होस्ट सुशांत सिंह के ट्विटर अकाउंट को बुधवार को कुछ देर के लिए ब्लॉक कर दिया गया था। अभिनेता ने इसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें कि सुशांत सिंह ने स्क्रीनशॉट के साथ पीएम मोदी पर भी तंज कसा था। उन्होंने लिखा, ‘एक बार फिर मेडल ऑफ ऑनर, शुक्रिया पीएम नरेंद्र मोदी।’

View this post on Instagram

A post shared by sushant singh (@officialsushantsingh)

स्वरा भास्कर आईं साथ

साथ ही सुशांत सिंह ने ट्विटर पर भी गुस्सा निकाला और लिखा, ‘मेरे ट्विटर अकाउंट को एक बार फिर बंद कर दिया गया है। ट्विटर कम से कम इतनी शालीनता तो रखो कि पहले एक नोटिस भेज दिया जाए।’ सुशांत सिंह के ट्विटर हैंडल को ब्लॉक किए जाने पर कई फिल्मी सितारे उनके समर्थन में उतर आए थे। स्वरा भास्कर और गुलशन देवैया ने उनका पूरा साथ दिया था। हालांकि बाद में सुशांत सिंह के ट्विटर हैंडल को फिर से चालू कर दिया गया है।

पहले भी हो चुका है ब्लॉक

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुशांत सिंह के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया हो। इससे पहले फरवरी 2021 में उनके साथ-साथ कई और लोगों के ट्विटर हैंडल को ब्लॉक कर दिया गया था। बताया जा रहा था कि सुशांत लगातार किसानों के समर्थन और सरकार के विरोध में ट्वीट कर रहे थे इसलिए उनके अकाउंट को ब्लॉक किया गया था। ट्विटर हैंडल वापस चालू होने के बाद भी सुशांत सिंह लगातार किसानों का समर्थन करते नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button
Event Services