Entertainment

फरहान अख्तर की साली की प्राइवेट तस्वीरें हुईं लीक ,बोल्डनेस की हदें पार फोटो देख उड़ें फैंस के होश

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। उनकी वेडिंग फोटोज में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा थी वो हैं उनकी साली अनुषा दांडेकर। ये पेशे से एक्ट्रेस और वीडियो जॉकी हैं, पर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। अनुषा ने वैसे तो एक्टिंग की दुनिया में कुछ खास कमाल नहीं किया है, पर वो अकसर ही बोल्डनेस की हदें पार करती रहती हैं। हाल ही में अनुषा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिसे देख फैंस भी दांतों तले उंगली दबा रहे हैं।

अनुषा दांडेकर की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस भी चाहने वालों का दिल नहीं तोड़तीं और अपनी सिजलिंग तस्वीरों से उन्हें फ्रेशनेस का एहसास दिलाती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अनुषा दांडेकर ने ऑफ व्हाइट कलर के टू-पीस में फोटोशूट कराया है। जिसके साथ उन्होंने पिंक श्रग भी कैरी किया है। एक टेबल पर बैठी अनुषा पिंक कलर के ही लैंड लाइन फोन से बातें कर रही हैं। चौथी तस्वीर में एक्ट्रेस का डस्की लुक और स्माइल आपको भी दीवाना बना देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

न्यूड मेकअप और खुले बालों में तो वो कयामत ही लग रही है। 40 की उम्र में भी अनुषा अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मैं लैंड लाइन पर बात करना मिस करती हूं’ फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कोई कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी पोस्ट कर रहा है तो कोई हार्ट। 

बता दें कि अनुषा सबसे ज्यादा खबरों में उस समय आईं जब उन्होंने एक्टर करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था। लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप भी काफी चर्चा में रहा। इसके साथ ही फरहान अख्तर की शादी में भी सबकी नजर अपनी साली अनुषा पर ही। बहन की शादी में अनुषा सिंपल सी काफी साड़ी में भी कहर ढा रही थीं।

Related Articles

Back to top button
Event Services