Entertainment

‘एनिमल पार्क’ के साथ संदीप रेड्डी ने किया 2 और फिल्मों का ऐलान, प्रभास ही नहीं, अल्लू अर्जुन संग बनाएंगे मूवी

संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्टेड ‘एनिमल’ की जितनी लोगों ने तारीफ की। शायद उससे कहीं ज्यादा इसकी आलोचना की। इसे हिंसा से भरी और महिला विरोधी भी कहा। कुछ दिग्गजों ने इसे पैसा और समय बर्बाद फिल्म भी बताया। बावजूद इन सबके इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 835.9 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया। अब इसके सीक्वल की आधिकारिक घोषणा भी हो गई।

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ खूब तहलका मचा रही है। इसके सीक्वल का ऐलान हो गया है। मेकर्स ने इसके अलावा दो और मूवीज की घोषणा की है। बताया है कि वह प्रभास और अल्लू अर्जुन के साथ दो बड़े प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं। संदीप ने भूषण कुमार की तारीफ भी की है।

संदीप और टी-सीरीज़ के निर्माता भूषण कुमार ने ‘एनिमल’ को एक फ्रेंचाइजी में बदलने का फैसला किया है। मंगलवार 19 दिसंबर को, टी-सीरीज़ ने कहा कि यह जोड़ी ‘एनिमल’ के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में फिर साथ काम करेगी। इसके अलावा इन्होंने अपनी दो और नए प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया। उनके मुताबिक वह प्रभास के साथ ‘स्पिरिट’ और अल्लू अर्जुन के साथ एक मूवी पर काम करेंगे।

टी-सीरीज के इंस्टा हैंडल पर संदीप और भूषण कुमार की एक फोटो पोस्ट की गई है। साथ में लिखा है, ‘यह पार्टनरशिप एक भरोसे पर बनी है। इसमें अपनी क्रिएटिविटी दिखाने की पूरी छूट है। कबीर सिंह और एनिल की सफलता के बाद निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा अब प्रभास स्पिरिट, एनिमल पार्क और अल्लू अर्जुन के साथ एक नए प्रोजेक्ट के साथ दोबारा आ रहे हैं।’

संदीप रेड्डी ने की भूषण कुमार की तारीफ

संदीप रेड्डी वांगा ने ‘एनिमल’ की सफलता के लिए निर्माता भूषण कुमार के सहयोग की तारीफ की। कहा कि ‘उन्होंने बहुत मदद की। वह गानों को चुनने की आजादी देते हैं। टी-सीरीज घर जैसा महसूस होता है। और निर्देशक को इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए होता है।’ संदीप ने कहा कि उन्हें बजट की चिंता नहीं थी, ‘और न ही हमने फिल्म के बजट के बारे में बात भी की।’

Related Articles

Back to top button
Event Services