Sports

टीम इंडिया ने श्रीलंका को दूसरे टी20 मैच में हराया,इस बल्लेबाज से ज्यादा प्रभावित नजर आए कप्तान

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका को दूसरे टी20 मैच में हरा दिया  और सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बनाने के साथ ही खिताब पर भी कब्जा कर लिया। इस मैच में मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैच में सबसे सुखद बात ये रही कि मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने अपना दम दिखाया और इनके बीच जो साझेदारी हुई वो काफी अच्छा था। 

रोहित शर्मा ने पहली पारी में डेथ ओवर्स में की गई गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं गेंदबाजों पर सख्त नहीं होना चाहता क्योंकि ऐसा होता है। हमने शुरुआती कुछ ओवर्स (बैटिंग पावरप्ले) के दौरान अच्छी गेंदबाजी की और उन्हें रोकने में सफल रहे। हमारे गेंदबाजों ने आखिरी 5 ओवर्स में 80 रन दिए और इस पर हमें गौर करने की जरूरत है। हमने पहले 15 ओवर तक अच्छी गेंदबाजी की। पिच शानदार थी और गेंद अच्छी तरह से आ रही थी।

रोहित शर्मा ने भारतीय बल्लेबाजों श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन व रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की। वो सबसे ज्यादा संजू सैमसन से प्रभावित नजर आए। उन्होंने कहा कि हमारी बल्लेबाजी यूनिट में काफी प्रतिभा है और हम उन्हें मौके देते रहेंगे। अब ये उन पर निर्भर करता है कि वो इसका किस तरह से फायदा उठाएंगे। संजू सैमसन ने दिखाया कि वो कितना अच्छा खेल सकते हैं और ये सब अवसर का लाभ उठाने के बारे में है। टीम में काफी प्रतिभाशाली लोग हैं और उन्हें बस अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर चाहिए। 

रोहित शर्मा ने कहा कि सभी खिलाड़ी अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं और उनका भी समय आएगा। वहीं श्रेयस के बारे में कप्तान ने कहा कि उन्होंने टीम के लिए काफी अहम पारी खेली साथ ही जडेजा ने भी आकर अच्छी बल्लेबाजी की। तीसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होगा या नहीं इसके बारे में उन्होंने कहा कि हम रविवार को बैठेंगे और फिर देखेंगे क्या होता है। हमने अभी तक 27 खिलाड़ियों का इस्तेमाल किया है और आगे अन्य खिलाड़ी भी हो सकते हैं। जब आप सीरीज जीतते हैं तो ऐसे खिलाड़ी होते हैं जिन्हें मौके नहीं मिलते। कुछ लोगों को टेस्ट खेलना होगा, हमें सबका ध्यान रखना होगा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services