SocialUttar Pradesh

जिलापंचायत सदस्य सहित सैकड़ों ने थामा कांग्रेस का हाथ।

अखिल भारतीय कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी, पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी, राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा जी के नेतृत्व व कांग्रेस की विचारधारा पर आस्था व निष्ठा रखते हुए आज बिजनौर की जिलापंचायत सदस्य नीलम खुशबू व लखनऊ के पूर्व ब्लाक प्रमुख मोहम्मद हनीफ उर्फ बबलू ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय सचिव श्री धीरज गुर्जर जी, राष्ट्रीय सचिव श्री रोहित चैधरी जी व प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर कहा कि पिछले सात वर्षों से देश की हो रही बर्बादी से काँग्रेस ही देश को बचा सकती है।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित सदस्य्ता ग्रहण के मौके पर नए साथियों को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश के सहप्रभारी श्री धीरज गुर्जर ने कहा महंगाई, बेरोजगारी, ध्वस्त कानून व्यवस्था के विरुद्ध कांग्रेस का संघर्ष जनता की भावनाओ के अनुरूप है, देश गम्भीर त्रासदी के दौर से गुजर रहा है, हर तरफ हाहाकार है राष्ट्रीय सम्पदा व संसाधनों पर काॅंरपोरेट घरानों द्वारा भाजपा सरकार के माध्यम से हथियांने की नीति ने संकट और गहरा कर दिया है। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को पूरी शक्ति से लड़कर भाजपा के जनविरोधी शासन का अंत करने का संकल्प कांग्रेसजनों ने ले लिया है। कांग्रेस एकमात्र विकल्प है जो बेपटरी विकास को पटरी पर लाकर देश के संसाधनों को बचा सकती है।  

       राष्ट्रीय सचिव व सहप्रभारी श्री रोहित चैधरी ने कहा कि किसान आंदोलन, पेगासेस जासूसी मामले में भाजपा का झूठ दुनिया के सामने आ चुका है हर भारतीय अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहा है, वह पिछडो व दलितों की शत्रु के साथ समाज के सभी वर्गों के शोषण-उत्पीड़न में विश्वास रखने वाली भाजपा की विचारधारा को चुनौती कांग्रेस व श्री राहुल गांधी जी लगातार देकर उसके झूठ को बेनकाब कर रहे है। जिससे भाजपा का झुठतन्त्र बौखलाया हुआ है।

नए साथियों का स्वागत करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने कहा कि योगी सरकार ने जनांकांक्षाओं को पूरा करने के बजाय उसने जनता को त्रासदी में झोंक दिया, बेरोजगार नौजवानों के साथ दुर्व्यवहार की सीमाएं लांघ चुकी है, पिछले 56 दिनों से सहायक शिक्षक भर्ती में पिछड़े वर्ग के अभ्यर्थी अपने अधिकारों के लिये आंदोलनरत है, तीन दिनों से एक अभ्यर्थी पानी की टँकी पर चढ़ा है, योगी की पुलिस ने आंदोलनकारी पिछड़े वर्ग के महिला पुरूष अभ्यर्थियों को बिजली पानी की आपूर्ति बंद कर रखी है। योगी सरकार उन्हें पुलिस के बल पर खदेड़ना चाहती है वहीं उनके परिजनों को प्रशासन जेल भेजने की धमकी देकर उनके साथ किये गए अन्याय को छिपाने के लिये उनके दमन पर उतारू है, भाजपा की योगी सरकार ने नौजवानों बेरोजगारों के साथ विश्वासघात किया है वह जनांकांक्षाओं को पूरा करने के बजाय लगातार जनता को त्रासदीपूर्ण जीवन जीने के लिये मजबूर कर रही है। उन्होनो कहा कि कांग्रेस बेरोजगारों और नौजवानों सहित हर प्रदेशवासी के साथ खड़ी है वह उनकी आवाज को दबाने व दमन करने वाली योगी सरकार के विरुद्ध खड़ी है, कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता साथ खड़ा है। उंन्होने नए साथियों से कहा कि वह जनता की आवाज बनकर उनके मुद्दों पर संघर्ष करे जनता कांग्रेस की तरफ आशाभरी निगाहों से देख रही है क्योंकि कांग्रेस जनता के साथ खड़ी है।

सदस्यता ग्रहण के मौके पर मुख्यरूप से उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष (प्रशासन) श्री योगेश दीक्षित जी, प्रदेश महासचिव श्री शिव पाण्डेय जी, मीडिया संयोजक श्री अशोक सिंह जी, प्रवक्ता देवेन्द्र प्रताप सिंह, मोहम्मद वसीम, रामनारायण गुप्ता, फिरदौस ख़ान, मो नदीम, इश्तियाक गाजी, जमील गाजी, सईद गाजी, सोयब खान, सुमेर, नवीन, शिवकुमार, मो इदरीश, संजय आदि प्रमुख रूप मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Event Services