Sports

जानिए कब होगी अफगानिस्तान से बांग्लादेश की टक्कर और फ्री में कैसे उठाएं इस मैच का आनंद

बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज 1-2 से हारने के बाद अफगानिस्तान की टीम दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। सीरीज का पहला मुकाबला 3 मार्च को शेर-ए- बांग्ला स्टेडियम ढाका में खेला जाएगा। 

वनडे सीरीज का आखिरी मैच अफगानिस्तान ने 7 विकेट से जीता था। इससे पहले पहला और दूसरा वनडे मैच बांग्लादेश की टीम ने आसानी से जीत लिया था। पहले मैच में बांग्लादेश ने 4 विकेट से जबकि दूसरे मैच में अफगानिस्तान को 88 रनों से हरा दिया था।

तीसरे वनडे में अफगानिस्तात की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने शानदार 106 रनों की पारी खेली थी। आखिरी मैच जीतने के बाद अफगानिस्तान की टीम का हौंसला बुलंद है और टी20 में टीम बांग्लादेश को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है।

यदि आप क्रिकेट के फैन हैं और अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच इस टी20 सीरीज का आनंद भारत में लेना चाहते हैं तो बता दें कि इसका प्रसारण किसी टीवी चैनल पर नहीं किया जाएगा। लेकिन हम आपको बताएंगे कि कहां और कैसे आप इस मैच को देख सकते हैं?

कहां देख सकते हैं अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच का टी20 मैच?

भारतीय फैंस इस मैच का आनंद डिजिटल प्लेटफार्म पर ले सकते हैं। भारत में स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म फेनकोड इस मैच का लाइस प्रसारण करेगी। यानि एक बार फिर वनडे की तरह टी20 मैच देखने के लिए भी आपको स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म की मदद लेनी होगी। पहला टी20 मैच 3 मार्च को खेला जाएगा। मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 2.30 बजे शुरू होगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services