EntertainmentSocial

जरूरतमंदों की मदद कर रहे सोनू सूद ने कहा, ‘भगवान की कुछ ऐसी शक्ति है जो मुझे गाइड कर रही है’

जरूरतमंदों की मदद कर रहे सोनू सूद

कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की मदद लगातार जारी है । हाल ही में सोनू सूद ने आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले के उस परिवार की मदद की, जिस किसान परिवार की दो लड़कियां खेत में बैलों की जगह खुद हल खींचकर बोवनी करती हुई दिखाई दी थीं । बैलों की जगह खुद हल खींचने वाली इन दो लड़कियों का वीडियो वायरल हो गया और जब सोनू ने इसे देखा तो उन्होंने किसान परिवार को एक ट्रैक्टर भेज दिया । इस बारें में बात करते हुए सोनू ने कहा कि, “मैंने उन्हें ऐसा करते हुए देखकर ये नहीं किया था । असल में उन्हें कॉलेज जाना चाहिए । पहले मैंने दो बैलों को भेजने के बारें में सोचा । फ़िर मैंने बैलों की बजाए ट्रैक्टर भेजने का फ़ैसला किया ।

सोनू सूद ने किसान की जिंदगी बदल दी

ट्रैक्टर मिलने के बाद उनका क्या रिएक्शन था ? इसके बारें में सोनू ने कहा कि, “वे बहुत खुश थे । उनके पिता की आंखों में तो आंसू आ गए थे, उन्होंने कहा कि वह मेरे पैर छूना चाहते हैं । उनके पास धन्यवाद करने के लिए शब्द नहीं थे, और वास्तव में मुझे किसी शब्दों की जरूरत भी नहीं है । उनके पिता ने कहा, ‘अभी कुछ घंट पहले तक तो हमारे पास कुछ नहीं था । और अब हमारे पास ट्रैक्टर है । हमारा तो जीवन ही बदल गया ।”

सोनू ने कहा कि उन्होंने शनिवार को उनकी ऐसी हालत देखी और अगले ही दिन वादे के मुताबिक उस किसान के घर ट्रैक्टर पहुंच गया । सोनू ने कहा, “अगले दिन रविवार था । लेकिन मैंने कैसे भी करके मैनेज किया । भगवान की कृपा से मैं सब कुछ अरेंज करने में कामयाब हो गया । कुछ ऐसी शक्ति है जो मेरा मार्गदर्शन कर रही है ।”

इतना ही नहीं सोनू के इस नेक काम की आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी खूब सराहना की । साथ ही उन दोनों लड़कियों की शिक्षा की व्यवस्था करने का वादा भी किया ।

Related Articles

Back to top button
Event Services