Entertainment

अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की एक बार फिर दिखेंगी केमिस्ट्री, फिलहाल 2′ का फर्स्‍ट लुक हुआ रिलीज

साल 2019 में ‘कुछ ऐसा कर कमाल’ गाने में अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की कमाल की केमिस्ट्री ने फैन्स को दीवाना बना दिया था. दोनों के इस गाने ने फैन्स के दिलों को इस कदर छू लिया था कि कई रिकार्ड टूट गए थे. और अब आपको ये जानकर खुशी होगी कि, दोनों फिलहाल 2 से एक बार फिर आपका दिल जीतने आ रहे हैं. बता दें कि गुरूवार को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ‘फिलहाल 2’ का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसे देखकर फैन्स की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

अक्षय ने शेयर किया फिलहाल 2 का फर्स्‍ट लुक

बता दें कि बॉलीवुज एक्टर अक्षय कुमार ने गुरुवार को ‘फिलहाल 2’ का सॉन्‍ग का फर्स्‍ट लुक फैन्स के साथ शेयर किया. और इसका पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, और दर्द जारी है..अगर ‘फिलहाल’ ने आपके दिल को छुआ तो ‘फिलहाल 2 – मोहब्बत’ आपकी रूह को छू लेगी. पेश है फर्स्ट लुक. हमारे साथ बने रहिए, 30 जून को गाने का टीजर रिलीज हो रहा है.

गाने के पोस्टर में दिखा अक्षय का कूल लुक

अक्षय ने इस पोस्ट में गाने की हीरोइन नुपूर सेनन, बी प्राक, एमी विर्क और जानी को भी टैग किया हैं. शेयर किए गए इस पोस्टर में अक्षय कुमार ब्‍लैक जैकेट और ब्‍लैक गॉगल में बाइक चलाते हुए दिख रहे हैं.और उनके पीछे बैठी नुपूर फ्लोरल दुपट्टे वाला सूट पहने हुए उनको गले लगाती हुई नदर आ रही हैं. बता दें कि नुपूर सेनन बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस कीर्ति सेनन की बहन हैं.

अक्षय ने किया था कास्ट को लेकर खुलासा

वहीं साल 2020 में सामने आई कुछ रिपोर्टों में ये दावा किया गया था कि गाने के मेकर्स इसके दूसरे पार्ट में कास्ट को चेंज करने वाल हैं. लेकिन अक्षय ने इन सभी खबरों को फेक बताया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि,  सभी फिल्हाल फैन्स के लिए! हमें सुनने को मिल है कि, कुछ धोखेबाजों ने फिल्हाल पार्ट 2 गाने की कास्टिंग के लिए एक फर्जी खबर बनाई है. हम, फिल्हाल की टीम, ये स्पष्ट करना चाहते हैं कि ना तो हमने और ना ही हमारे प्रोडक्शन हाउस/बैनर ने हमारे गाने फिल्हाल के सीक्वल के लिए किसी व्यक्ति, एजेंसी, पार्टनरशिप फर्म या कंपनी को अधिकृत या नियुक्त किया है. हम अपने सभी फैन्स और दर्शकों से अनुरोध करेंगे कि वो ऐसी किसी भी नकली कास्टिंग को नज़रअंदाज़ करें…

Related Articles

Back to top button
Event Services