Entertainment

ओमपुरी की पूर्व पत्नी नंदिता का दावा, कहा – ‘कोलकाता ने KK को मार…’ हो CBI जांच

इस वक्त पूरी इंडस्ट्री गम में डूबी हुई है। 31 मई की रात को बॉलीवुड के जाने माने सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ के अचानक निधन ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। महज 53 साल की उम्र में केके की मौत की खबर पर यकीन कर पाना किसी के लिए असान नहीं है। परिवार, दोस्त और फैंस हर कोई सदमे में है। म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर फिल्मी सितारे तक सभी नम आंखों से केके को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। केके का पार्थिव शरीर इस वक्त पार्क प्लाजा में उनके घर पर रखा हुआ है।

जहां पर हर कोई उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहा है। सिंगर के निधन पर फैंस से लेकर स्टार्स तक अपनी राय देते नजर आ रहे हैं। केके की मौत के बाद कई फैंस ने कोलकाता में कहा कि ऑडिटोरियम में समस्याएं थी। इस बात की शिकायत खुद सिंगर कर रहे थे लेकिन कुछ किया नहीं गया। वहीं इस पूरे मामले की जांच अभी चल रही है। वहीं अब इसी बीच दिवंगत अभिनेता ओमपुरी की पूर्व पत्नी नंदिता पुरी ने केके की मौत पर एक बड़ा बयान दिया है। नंदिता ने इसे एक साजिश बताते हुए सीबीआई जांच की मांग कर दी है।

jagran

नंदिता पुरी ने केके की मौत को लेकर फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें वह लिखती हैं, ‘पश्चिम बंगाल पर शर्म आती है। कोलकाता ने केके की हत्या कर दी और अब सरकार इसे कवर करने की कोशिश कर रही है। नजरुल मंज पर कोई सावधानी नहीं बरती गई। ढाई हजार लोगों की क्षमता वाले ऑडिटोरियम में कैसे सात हजार लोग आ गए। एसी काम नहीं कर रहा था, सिंगर ने चार बार शिकायत की। दवाइयों की कोई सुविधा नहीं थी और न कोई फर्स्ट एड था। सीबीआई जांच होनी चाहिए। तब तक बॉलीवुड को कोलकाता में परफॉर्म करने को लेकर बायकॉट करना चाहिए।’

बता दें, केके कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस देने पहुंचे थे। जहां पर इंवेट के बाद ही वह जमीन पर गिर गए थे, जिसकी वजह से उनके सिर और फेस पर चोट भी आई। जिसके बाद उन्हें तुरंत कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल भी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। इसी के बाद ही बाद ही असामान्य मौत का मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services