Entertainment

बड़े ही धूमधाम से हुई थी करिश्मा कपूर की शादी, पति ने हनीमून पर लगाई बोली

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस थीं। राजा हिंदुस्तानी के बाद करिश्मा ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं। करिश्मा का नाम वैसे तो कई को स्टार्स के साथ जुड़ा लेकिन अभिषेक बच्चन के साथ उनकी सगाई तक हुई। हालांकि ये सगाई भी शादी का रूप नहीं ले सकी और निजी कारणों से दोनों का रिश्ता टूट गया।

अभिषेक से रिश्ता टूटने के बाद 29 सितंबर 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। आज करिश्मा की वेडिंग एनिवर्सरी है। कपूर खानदान ने अपनी बेटी की शादी बड़ी धूमधाम से की थी। इस शादी में कई दिग्गज सितारों और बड़े बिजनेसमैन घरानों ने शिरकत की थी।

करिश्मा ने संजय कपूर से शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। शादी के कुछ साल बाद ही करिश्मा और संजय के बीच खटपट की खबरें आने लगी थीं। करिश्मा की ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और 11 साल बाद 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

इस तलाक के बाद करिश्मा और संजय दोनों की तरफ से एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए गए। करिश्मा ने तो ये तक कहा कि हनीमून के दौरान संजय कपूर ने उनकी बोली लगाई थी। इतना ही नहीं करिश्मा ने ये तक कहा कि गर्भवती होने के दौरान उनके साथ फिजिकल टॉर्चर किया गया।

करिश्मा ने कहा था, ‘संजय हमेशा फेमस और पब्लिक फिगर बनना चाहता था क्योंकि खुद उसके पास ऐसा कोई हुनर नहीं था जिससे लोग उसे पहचाने। उसका मुझे ट्रॉफी की तरह इस्तेमाल कर दिल्ली के लोगों के बीच पॉपुलर होने का प्लान था।’ वहीं संजय ने आरोप लगाया था कि करिश्मा ने उनसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी।

बता दें कि करिश्मा से तलाक के संजय कपूर ने प्रिया सचदेवा से शादी कर ली। अब करिश्मा अपने दो बच्चों समायरा और कियान की अकेले ही परवरिश कर रही हैं। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services