Entertainment

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलग होने की अफवाह पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा यूं तो अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद से निक और उनकी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस के साथ शादी की थी। शादी के बाद प्रियंका ने अपने नाम के साथ जोनस जोड़कर ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ कर लिया था, पर हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम के आगे से जोनस हटाकर सबको हैरान कर दिया। 

प्रियंका के इस कदम के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं ये कपल अलग होने वाला है, दोनों के बीच अनबन होने की वजह से प्रियंका ने ये कदम उठाया है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा या निक जोनस दोनों में से किसी की तरफ से भी इसे लेकर कोई भी प्रतिक्रया सामने नहीं आई है। लेकिन प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने ज़रूर इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है और तलाक की खबरों के गलत बताया है। न्यूज़ 18 से बात करते हुए  मधु ने कहा, ‘ये सब बकवास है, प्लीज़ अफवाहें ना फैलाएं’। मधु के इस बयान ने ये साफ कर दिया है कि प्रियंका-निक के अलगाव की खबरों में कोी सच्चाई नहीं है,लेकिन लोगों को अब भी दाल में कुछ काला लग रहा है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा और निकल जोनस के अलगाव को लेकर कोई खबर वायरल हुई हो। इससे पहले अभिनेता रहे कमाल राशिद खान ने भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलग होने के कयास लगाए थे। केआरके ने आमिर खान और किरण राव के तलाक के अनाउंसमेंट के बाद भविष्यवाणी की थी कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी जल्दी ही अलग होंगे। अब ऐसे में प्रियंका के सोशल मीडिया को देख जो कयास लगाए जा रहे हैं यदि वो सही साबित हुए तो केआरके की भविष्यवाणी भी काफी हद तक सच साबित हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services