Entertainment

एक्टर शरद केलकर ने सालों बाद किया ये बड़ा खुलासा, जानिए…..

टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में भी शरद केलकर अपना नाम बनाने में व्यस्त हैं। शरद केलकर एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनके काम को फैंस बहुत प्यार देते हैं। बीते दिनों ही शरद केलकर की सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ रिलीज हुई, और इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला। अब इन सभी के बीच शरद ने अपने बचपन की उस समस्या का खुलासा किया, जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। हाल ही में उन्होंने बताया कि, ”मेरी एक समस्या के कारण लोग मुझे बुली किया करते थे।”

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में शरद केलकर ने कहा, ”आपको पता है, मुझे हकलाने की समस्या थी। मैं जब बच्चा था, मुझे इसके लिए बुरी तरह से बुली किया जाता था, पर अब मुझे देखो। मैं अब उस प्रोफेशन में हूं, जहां पर मेरी स्पीच स्किल का इस्तेमाल होता है।” इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘बहुत सारे रिजेक्शन फेस किए। मैं हकलाता था, इसलिए अभिनय मेरे लिए दूर की बात थी।” आगे उन्होंने कहा- ”मैं बहुत हकलाता था, इसलिए रिजेक्ट हो जाता था, लेकिन इसने मुझे मजबूत बनाया, जिससे मुझे गलत चीजों को सुधारने की ताकत मिली। हकलाने की समस्या से मैंने छुटकारा पा लिया। मुझे हकलाने से छुटकारा पाने में दो साल लग गए। रिजेक्शन अच्छा है, इसपर मुझे विश्वास है। यह आपको अपने लक्ष्यों की दिशा में कड़ी मेहनत करने की ताकत देता है।”

वैसे इन दिनों शरद अपनी बैक टू बैक रिलीज की कामयाबी का आनंद ले रहे हैं। द फैमिली मैन 2 से पहले शरद केलकर की तानाजी और लक्ष्मी रिलीज हुई थी, और इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services