Entertainment

कंगना ने शेयर की बिकिनी तस्वीरें, खुद को बताया ‘हॉट संघी’

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को आज कौन नहीं जानता। कंगना फैंस के दिलों पर राज करती हैं और उन्हें हमेशा बेबाक अंदाज में देखा गया है। कंगना अपनी एक्टिंग से लेकर अपने बयान तक के लिए चर्चाओं में रहती हैं। उन्होंने अपने बयान से हर किसी को हैरान किया हुआ हैं। अब हाल ही में कंगना ने लिबरल्स पर निशाना साधा है। जी दरअसल हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर उन्होंने बिकिनी फोटो शेयर की है और लिबरल्स पर निशाना साधते हुए खुद को हॉट बताया है।

जी दरअसल कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम के स्टेट्स पर अपनी दो अलग अलग लुक की फोटो शेयर की हैं। इनमे खास बात ये है कि इन दोनों ही फोटो में वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। इनमे पहली फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन बिकिनी में दिख रही हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”लिब्रल्स ने कहा कि संघी औरत हॉट नहीं हो सकती, मैं- रूको जरा।” वहीँ इसके बाद कंगना ने अपनी एक ब्लैक बिकिनी की फोटो शेयर की है और लिखा है कि, ”हॉट संघी।”

इस तरह से एक्ट्रेस ने सभी को करारा जवाब देते हुए साफ किया है कि वह संघी हैं और वह छोटे कपड़े भी पहनती हैं। अब कंगना की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस इन पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अदाकारा तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services