Entertainment

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वोग ऑस्ट्रेलिया के साथ अपने नवीनतम कवर शूट की तस्वीरें की शेयर…

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री के जीवन की चर्चा पूरी दुनिया में होती है, कभी यह उसका रोमांटिक पक्ष होता है जिसके बारे में बात की जाती है और कभी एक्ट्रेस लोगों की मदद करने  के लिए आगे आती है।

प्रियंका ने मंगलवार को वोग ऑस्ट्रेलिया के साथ अपने नवीनतम कवर शूट की एक तस्वीर साझा की।

इंस्टाग्राम पर रिलीज हुई शूट की तस्वीरें इन दिनों काफी चर्चा में हैं। प्रियंका ने उस फोटो को शेयर किया जिसमें वह ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट चैनल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। अपने दमदार लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्लीक स्ट्रेट बालों और न्यूट्रल मेकअप को चुना।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले जाते हुए, एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, “वोग ऑस्ट्रेलिया, जून 2021।” हॉलीवुड स्टार ने अपने प्रशंसकों को शूटिंग के लिए शूट से अपनी कई अन्य तस्वीरों की झलक भी दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों पर सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ढेर सारे कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड फैशन दिवा सोनम कपूर ने लिखा, “लव इट।” वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शानदार। मिंडी कलिंग ने अभिनेत्री की प्रशंसा करते हुए एक फायर इमोजी पोस्ट किया। रविवार रात लॉस एंजिल्स में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 में निक जोनास के साथ अभिनेता के शामिल होने के बाद यह पोस्ट आया।

इस बीच, प्रियंका कोरोना महामारी के बीच भारत के लिए मदद की व्यवस्था करने की दिशा में काम कर रही हैं। पावर कपल ने गिवइंडिया के साथ मिलकर एक फंडरेजर की घोषणा की थी और वैश्विक समुदाय से दान देकर भारत की मदद करने का आग्रह किया था। प्रियंका का फंडराइज़र टुगेदर फ़ॉर इंडिया अब तक लगभग 7.5 करोड़ रुपये जुटाने में कामयाब रहा है।

 काम के मोर्चे पर, प्रियंका वर्तमान में जासूसी श्रृंखला सिटाडेल पर काम कर रही हैं जिसमें रिचर्ड मैडेन भी हैं। यह प्रोजेक्ट रूसो ब्रदर्स ऑफ एवेंजर्स: एंडगेम फेम द्वारा समर्थित है। जबकि, अभिनेता ने सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन, रसेल टोवी और ओमिड जलीली के साथ टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग पूरी कर ली है।

Related Articles

Back to top button
Event Services