Entertainment

अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकिनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, मालदीव में यूं मना रही छुट्टियां

अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही बॉलीवुड और ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं। पर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। कभी विराट के साथ रोमांटिक डिनर डेट तो कभी बेटी वामिका के साथ मौज मस्ती करती हुई तस्वीरें। मैटरनिटी लीव से वापस लौटीं अनुष्का ने हाल ही में अपने फैंस के लिए एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देख वो खुश हो गए। अनुष्का ने काफी समय के बाद अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है।

कुछ देर पहले ही अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना मोनोकिनी पोज फ्लॉन्ट किया। ऑरेंज कलर की मोनोकिनी को परफेक्ट बनाने के लिए अनुष्का इसके साथ श्रग भी कैरी किया। समंदर किनारे बीच पर अनुष्का धूप से बचने के लिए हैट भी लगाया हुआ है। एक्ट्रेस की खूबसूरत सी स्माइल इसे और भी हसीन बना रही है। अपनी पोस्ट के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा- जब आप अपनी तस्वीर खुद क्लिक करते हो…

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि हाल में विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपना और अपनी प्यारी पत्नी अनुष्का शर्मा का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अनुष्का और विराट को साथ शूटिंग करते देखा जा सकता है। जो उनके ऐड शूट्स से हैं। अनुष्का-विराट ने साथ में कुछ ऐड शूट किए हैं और इस वीडियो में इन्हीं की झलक देखी जा सकती है।

हार्पर बाजार से बात करते हुए, अनुष्का शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री को रैट रेस कहा और कहा कि वह सिर्फ एक रैट से ज्यादा है। ‘हमारी इंडस्ट्री में सिर्फ दौड़ो, दौड़ो और दौड़ते रहो, यह एक रैट रेस की तरह है’, और आपको बस इसका हिस्सा बनना है। लेकिन मैं चूहे की दौड़ में चूहे से ज्यादा हूं। मैं अपने जीवन का आनंद लेना चाहती हूं’।

Related Articles

Back to top button
Event Services