Entertainment

अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं। शाह रुख पिछले कुछ वक्त से फिल्म की शूटिंग के दूर थे। लेकिन अब बुधवार को उन्होंने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है। फिल्म के सेट के किंग खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर एक्टर दिगांत हजारिका ने शेयर किया है। इस फोटो में शाह रुख खान ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अभिनेता एक दम अलग अंदाज में दिख रहे हैं। इस तस्वीर को एक्टर दिगांत ने अपने इंस्टाग्राम पर शाह रुख खान की तारीफ करते एक खास कैप्शन भी लिखा था। हालांकी इस तस्वीर को अब अभिनेता दिगांत हजारिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया है। आपको बता दें कि शाह रुख खान की अगली फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई स्थिति एक स्टूडियों में चल रही है।

पहले भी लीक हो चुके हैं पठान के वीडियो

बता दें कि इस साल की शुरुआत में पठान के दुबई सेट की कई वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। इस वीडियोज को सोशल मीडिया यूजर ने सर्कुलेट कर दिया था। जिसमें अभिनेता चलती हुई कार के ऊपर खड़े होकर फाइट सीक्वेंस फिल्माते दिख रहे थे। इस फिल्म में शाह रुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

लंबे वक्त बाद करें पर्दे पर वापसी

बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों में लगभग 3 साल बाद ‘पठान’ से वापसी कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरों’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल प्ले किए हैं। शाहरुख की इस फिल्म में भी सलमान खान ने कैमियो किया है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Related Articles

Back to top button
Event Services