Sports

इन तीन बड़े खिलाड़ियों के लिए खतरा साबित हो सकते है दीपक हुड्डा, पढ़े पूरी खबर

Team India For T20 World Cup: दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) आयरलैंड (IRE) दौरे पर टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी खोज साबित हुए हैं. उन्होंने इन दो पारियों से सभी को बता दिया है कि वे लंबी रेस का घोड़ा हैं. वहीं इस साल के अंत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी उन्होंने अपनी दावेदारी मजबूत कर दी है. दीपक हुड्डा आने वाले समय में तीन बड़े खिलाड़ियों के लिए खतरा साबित होने वाले हैं और उनकी जगह भी छीन सकते हैं. 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टीम इंडिया के अहम बल्लेबाजों में से एक हैं, वे इस समय इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं. श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं, लेकिन अब दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का शतक अय्यर के लिए खतरा बन गया है. हुड्डा आगे भी इसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं तो श्रेयस अय्यर को भी टीम से बाहर होना पड़ सकता है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि दीपक हुड्डा ओपनिंग से लेकर लोअर ऑर्डर तक में बल्लेबाजी कर सकते हैं, ये काबिलियत बहुत ही कम बल्लेबाजों में होती है. 

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer)

इन दिनों वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं, इसी बीच दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है जिस वजह से वेंकटेश के लिए टीम में जगह बनाना अब और भी मुश्किल होने वाला है. वेंकटेश अय्यर को पिछली दो सीरीज में एक बार भी टीम की प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया है, वहीं दीपक हुड्डा ने इस सीरीज के बाद टीम इंडिया में अपनी जगह को और मजबूत कर दिया है. 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हमेशा से टीम इंडिया की पहली पसंद रहे हैं, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया को अभी कई सीरीज खेलनी हैं, ऐसे में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के पास सूर्यकुमार यादव से आगे निकलने का अच्छा मौका होगा. आयरलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को दोनों मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं. वहीं दीपक हुड्डा ने इन दो मैचों में 151.00 की औसत से 151 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक भी शामिल है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 175.58 का रहा है. 

Related Articles

Back to top button
Event Services