Entertainment

अमृता के बाद अब इन बॉलीवुड सितारों की पत्नियां हुईं कोरोना पॉजिटिव,पढ़ें पूरी खबर

कोरोना की रफ्तार भले ही कम हो गई हो लेकिन वायरस का प्रकोप कम नही हुआ है। बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसारता रहा है। बीते कुछ दिनों से सेलेब्स के फिर से कोरोना पॉजिटिव होने और बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) द्वारा किए गई कार्यवाही की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सीमा खान और महीप कपूर कोरोना पॉजिटिव

सोमवार को करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अभिनेता सोहेल खान की सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। बीएमसी ने अपनी कार्यवाही में कहा कि सबसे पहले सीमा खान में मामूली लक्षण थे, 11 दिसंबर को उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसी दिन करीना और अमृता ने भी टेस्ट पॉजिटिव आया था। तीनों करण जौहर द्वारा आयोजित एक पार्टी में मिली थीं।

संजय कपूर ने की पुष्टि

वही संजय कपूर ने द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान पुष्टि की है कि उनकी पत्नी महीप कपूर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन अभी वो ठीक हैं और अभी उनके अंदर कोरोना के मामूली लक्षण दिख रहे हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

सोमवार को बीएमसी ने अपने बयान में कहा, ‘करीना कपूर खान के घर को सील कर दिया गया है। उन्होंने अभी तक सही जानकारी नहीं दी है लेकिन हमारे अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके संपर्क में कितने लोग आए।’

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान ने भी अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उनकी बहन करीश्मा कपूर, रिया कपूर, मसाबा गुप्ता, मलाइका अरोड़, अमृता अरोड़ा और पूनम दमानिया ने भाग लिया था। अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स के बीच डर का माहौल बना गया है। वही बीएमसी उनके संपर्क में आएं लोगों की ट्रेसिंग के लिए टीम भी तैयार की है।

Related Articles

Back to top button
Event Services