Entertainment

श्वेता तिवारी की बेटी पलक को डेट कर रहें हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान,जानें दोनों के डेटिंग की असलियत

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इनदिनों डेटिंग की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनें हुए हैं। हाल ही में इब्राहिम और पलक को एक साथ कार में देखा गया था। इसी के बाद से ही उनके अफेयर की खबरें मीडिया में उड़ने लगीं थीं। हालांकि, इस बात को लेकर दोनों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अब इब्राहिम और पलक को लेकर नया अपडेट सामने आई है।

ई टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के डेटिंग की खबरें गलत हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। वह सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। वहीं उस दिन भी इब्राहिम और पलक एक पार्टी के लिए साथ गए थे। वहीं उस दिन रेस्तरां भी वह दोनों बस साथ में खाना खाने गए थे। वहां पर दोनों ने खाना खाया और एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया। वहीं जब ये दूसरे रेस्तरां गए तब मीडिया ने इन्हें साथ में स्पॉट कर लिया और इनके अफेयर की खबरें सामने आने लगीं।

पलक तिवारी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ इसी महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है रहे हैं। पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है। वहीं पलक हाल ही में हार्डी संधु के साथ ​’बिजली बिजली’ गानें में नजर अईं हैं। ये गाना काफी हिट हुआ है। फैंस ने इस गाने को काफी पसंद किया और अबतक इस गाने पर न जानें कितने रील्स बनाए गए हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services