Entertainment

उर्फी जावेद ने बिना पैंट के शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, यूजर ने कहा, ‘आप मुस्लिम हैं…

टीवी की सेंसेशन एक्ट्रसे उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग के कहीं ज्यादा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी ने वैसे तो अपने करियर में कई टीवी शो में काम किया है, लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान ‘बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट के रूप में मिली है। इस शो के जरिए उर्फी ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। शो खत्म होने के बाद उर्फी लगातार अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

उर्फी अपने बोल्ड लुक से लगभग हर दिन ही फैंस को हैरान करती नजर आ रही हैं। कई बार तो उनका अजीबो-गरीब फैशन देखकर लोगों का सिर घूम जाता है। ड्रेसिंग सेंस की वजह से उर्फी सोशल मीडिया पर हमेशा ही ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। हालांकि उर्फी किसी की परवाह किए बिना अपनी तस्वीरों और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच उर्फी एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई हैं। यहां देखें उर्फी की तस्वीरें…

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए एक बार फिर उर्फी अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। उर्फी की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह ब्लू कलर की बॉडीसूट पहने सीढ़ियों पर हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में उर्फी बला की हॉट दिख रही हैं। तस्वीर में उर्फी का पोज देने का अंदाज बेहद ही कातिलाना है। वहीं उनके इस दौरान उन्होंने अपने बालों को हाफ कर्ल किए हैं। बॉडीसूट के साथ उर्फी ने लॉन्ग बूट्स कैरी किए हैं जो उनके लुक को और भी एलिगेंट बना रहा हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

वहीं इस पर कमेंट कर फैंस हॉट, बोल्ड, ग्लैमरस, हॉर्ट, ब्यूटीफुल और फायर, किलर जैसे कमेंट और इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘उर्फी शर्म आती है आप पर… आप मुस्लिम हैं…और रमजान के वक्त आप ऐसी तस्वीर पोस्ट कर रही हैं। इस तरह के कई और कमेंट उर्फी की इस तस्वीर में हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services