Entertainment

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर की खास तस्वीरें और वीडियो,विदेशी ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिया लिप लॉप

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो फिल्मों के साथ अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। ईशा गुप्ता का फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिलता रहता है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। ईशा गुप्ता अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

जन्नत 2 अभिनेत्री एक बार फिर से अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस पोस्ट में भी ईशा गुप्ता ने बोल्डनेस की हदें पार की हैं। दरअसल दुनिया भर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियां सोशल मीडिया पर फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। साथ ही फैंस को नए साल के लिए बधाई दे रहे हैं।

ईशा गुप्ता ने भी नए साल पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खास तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर के साथ नजर आईं। इतना ही नहीं ईशा गुप्ता ने नए साल के मौके पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिप लॉप भी किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की उसमें उन्होंने ब्राउन कलर की स्टेप डीप नेक गाउन पहना हुआ है।

इस ड्रेस के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा गुप्ता ने हाई बन बनाया है। इसके साथ ही गले में पतला सा नेकलेस, लाइट मेकअप के साथ हाई हील्स कैरी की हुआ है। इस पूरे लुक में ईशा गुप्ता काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों के शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘2022 आपका और मेरा।’ सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ ईशा गुप्ता की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें ईशा गुप्ता पिछले साल एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज नकाब में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आई थीं। अब ईशा इनविजिबल वुमन (Invisible Woman) नाम की एक वेब सीरीज में नजर आने वाली। इस सीरीज में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी होंगे। वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services