Entertainment

अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल-कटरीना कैफ की शादी के लिए पिता श्याम कौशल को दी बधाई

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था। उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गयी थी।

विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी। अलबत्ता, शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत और जयमाला तक की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। और अब, शादी के पांच दिन बाद 14 दिसम्बर को अमिताभ बच्चन ने विक्की और कटरीना की शादी की बधाई विक्की के पिता शाम कौशल को दी। 

बिग बी ने शाम कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा- एक्शन डायरेक्टर शाम (श्याम) कौशल, विक्की के पिता के साथ सेट पर। उनके साथ सालों से काम कर रहा हूं। सबसे विनम्र और प्यारे इंसान। बधाइयां, बधाइयां, बधाइयां। अमिताभ की इस पोस्ट पर विक्की ने कमेंट में अपना आभार और प्यार जाहिर किया।

वैसे, विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ का हिंदी फिल्मों में करियर ही अमिताभ बच्चन के साथ शुरू हुआ था। कैजद गुस्ताद निर्देशित बूम से कटरीना ने डेब्यू किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे। इस फिल्म का निर्माण जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशा श्रॉफ ने किया था। इसके बाद अमिताभ की सरकार में कटरीना ने अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। 2018 में आयी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी कटरीना कैफ ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर की। विक्की और कटरीना 14 दिसम्बर को मुंबई लौट आये हैं। कलीना एयरपोर्ट पर दोनों ने पैपराजी को खूब पोज दिये और हाथ हिलाकर अभिवादन किया। 

Related Articles

Back to top button
Event Services