Entertainment

सनी लियोन ने बारिश में लिए साइकिलिंग के मज़े, सोशल मिडिया पर एक्टर्स ने वीडियो किया साझा

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर सनी अपने फैंस की नजरों से दूर बिल्कुल नहीं हैं। अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों के जरिए वो आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। इस बार भी सनी लियोन ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो भीगकर मुंबई की बारिश का मज़ा लेती नज़र आ रही हैं। सनी की ये अदा उनके फैंस को घायल करने वाली हैं। सनी ने इंस्टा पर सबसे पहले अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक ट्रैक सूट में साइकल पर बैठी पोज देती दिख रही हैं। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मुंबई की सड़को पर बारिश में भीगती हुई साइकिलिंग करती दिख रही हैं। इस दौरान उनके साथ पति डेनियल भी मौजूद हैं। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी को बारिश में सड़को पर साइकिलिंग करता देख वहां भीड़ जुट जाती है और हर कोई उन्हें निहार रहा है। 

सनी लियोन ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- “अगर पकड़ सको तो पकड़ लो। साथ में उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है” । वहीं सनी के इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार हैं। अबतक 7.5 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है। वहीं कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सनी के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सनी की इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी की भरमार है। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब सनी के किसी पोस्ट पर फैंस इतना प्या लुटा रहे हैं। इससे पहले भी सनी की तस्वीरों और उनके वीडियोज ने फैंस का दिल जीत लिया है।

बात करें, सनी लियोन के प्रोफेशनल फ्रंट की तो, सनी अब जल्द ही फिल्म ‘Shero’ में दिखाई देंगी। ये एक  Psychological Thriller फिल्म है। सनी की इस फिल्म  को 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ एक्ट्रेस विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘अनामिका’ के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services