Entertainment

‘देवों के देव महादेव’ की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कराया हॉट फोटोशूट,तस्वीरें देख फैंस हैरान

टीवी की पॉपुलर धार्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ में ‘पार्वती’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों अपनी तस्वीरों से तबाही मचा रहीं हैं। टीवी स्क्रिन पर काफी सिंपल नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद बोल्ड हैं।

पूजा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहतीं हैं। वो अक्सर ही अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को हैरान करती रहती हैं। हाल ही में पूजा ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस शॉक्ड रह गए हैं और उनकी बाथ टब में नहाती हुई फोटो को भी भूल गए। यहां देखें तस्वीर…

वायरल हो रही ये तस्वीर

देवों के देव महादेव की पार्वती यानि पूजा बनर्जी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस तस्वीर में समंदर किनारे पूजा एक पतली सी ड्रेस पहने रेत में लेटी हुईं हैं। पानी में पूरी तरह से भीगी एक्ट्रेस काफी हसीन नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। लोग समझ नहीं पा रहे कि क्या ये वहीं ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हैं।

हो रहीं ट्रोल

अब इतनी हॉट तस्वीर हो और लोग सोशल मीडिया पर कमेंट ना करें, ऐसा कैसे हो सकता है। किसी ने लिखा ‘आप पार्वती माता के रूप में ही अच्छी लगतीं हैं’ तो एक यूजर ने पूछा, ‘क्या कत्ल करने का इराजा है’। गोवा की इन तस्वीरों पर पूजा को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।  

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

देवों के देव महादेव से फेमस हुईं पूजा बैनर्जी ने ‘कहानी हमारी महाभारत की’, ‘कहानी घर घर की’, ‘करम अपना-अपना’, ‘सपना बाबुल का..बिदाई’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘किस देस में निकला होगा चांद’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कस्तूरी’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। इसके साथ ही वो ‘राजधानी एक्सप्रेस’, ‘रमैया वस्तावैया’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services