Sports

स्टीव स्मिथ ने किया T20 वर्ल्ड कप 2022 के प्लान का खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ का मानना ​​है कि वह इस साल के आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप अभियान में एक बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। उनका ये भी मानना है कि वे अपनी मेजबानी में टूर्नामेंट को डिफेंड कर सकते हैं। पिछले साल के अभियान में चार पारियों में स्टीव स्मिथ ने सिर्फ 69 रन बनाए थे। ऐसे में उनका ऑस्ट्रेलिया की टी20ई टीम में फिट होना मुश्किल था, लेकिन मैनेजमेंट क्या सोच रहा है, इस पर सभी की निगाहें होंगी। ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप होना है। 

खेल के सबसे छोटे प्रारूप के अनुकूल नहीं होने की चिंताओं को लेकर 33 वर्षीय का मानना ​​है कि वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक मूल्यवान खिलाड़ी हो सकते हैं। स्मिथ ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं अच्छा टी20 क्रिकेट खेल रहा होता हूं तो निश्चित तौर पर मैं उस टीम में हूं। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में मुझे जो भूमिका दी गई है, वह मिस्टर फिक्स-इट जैसी है, लेकिन वह टैग मुझसे अब (श्रीलंका दौरे के बाद से) हटा लिया गया है।” 

स्टीव स्मिथ ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल मार्श के साथ कंगारू टीम के मिडिल ऑर्डर को मजबूत कर सकते हैं। उन्होंने इस बारे में कहा, “मुझे लगा कि मैं मैदान पर स्वाभाविक रूप से (श्रीलंका में) बहुत अधिक स्वतंत्रता के साथ खेल सकता हूं और मेरे दिमाग में किसी भी तरह की झिझक नहीं है। मैं बस मैच को आगे बढ़ा सकता हूं और अगर मैं पहली गेंद पर किसी को छक्का मारना चाहता हूं, तो मैं इसे स्वतंत्र रूप से करने में सक्षम हूं। जब मैं अपना सर्वश्रेष्ठ खेल रहा होता हूं तो खुलकर खेलता हूं। मैं गेंद को देखता हूं और गैप में हिट करने की कोशिश करता हूं और जितना संभव हो सके अपने बल्ले के बीच का उपयोग करने के लिए देखता हूं।”

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button