Page 3

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) अपनी शादी के बाद से सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं। कपल ने अपनी शादी की प्लानिंग की किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगने दी थी और अचानक से वेडिंग फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद से लगातार यामी शादी की बाकी रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ ‘उरी’ फिल्म में काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत शूटिंग के दौरान हुई थी। उस दौरान यामी डायरेक्टर आदित्य की तारीफों के पुल बांधती अपने कई इंटरव्यूज में नजर आती थीं। हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी लव स्टोरी फैंस के साथ शेयर नहीं की है।

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, 6 जून 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यामी ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर यामी की हल्दी सेरेमनी की है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने येलो आउटफिट के साथ एक रेड दुपट्टा और सी-शेल मांग टीका पहना है। दूसरी तस्वीर यामी की कलीरे सेरेमनी की है। वहीं, यामी ने अपनी शादी से पहले के वेडिंग लुक की कैंडिड तस्वीर भी शेयर की है।

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी की तस्वीर 

इससे पहले, यामी ने 4 जून 2021 को अपनी वेडिंग सेरेमनी की पहली तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आदित्य और यामी बेहद खूबसूरत लग रहे थे। अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए यामी गौतम ने आदित्य संग अपनी शादी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। यामी ने कैप्शन में ‘Rumi’ का कोट शेयर करते हुए लिखा था, ‘तेरी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखती हूं- Rumi। अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। हमने अब प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू कर दी है, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। लव, यामी और आदित्य।’

फिलहाल, यामी और आदित्य अपनी मैरिड लाइफ को अब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button