UP News

अखिलेश यादव के निर्देशानुसार वोट भी बढ़ाएंगे-बूथ भी जिताएंगे का संकल्प

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के निर्देशानुसार वोट भी बढ़ाएंगे-बूथ भी जिताएंगे का संकल्प लेते हुए मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष श्री अनीस राजा द्वारा संचालित हर बूथ पर यूथ अभियान पूरे प्रदेश में चल रहा है। इसके तहत प्रदेश के प्रत्येक जिला-महानगर के एक-एक बूथ पर समाजवादी पार्टी के लिये बूथ स्तर तक कमेटी मजबूत की जा रही है।
   हर बूथ पर यूथ अभियान के अंतर्गत वोटर लिस्ट में नाम बढ़वाकर शत-प्रतिशत वोट पाने का प्रयास करना, गांव-शहर में चैपाल, नुक्कड़ सभायें, प्रत्येक जिलों में साइकिल चलाकर समाजवादी विकास के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाकर लोगों को समाजवादी पार्टी की नीतियों सें जागरूक करने का कार्य निरंतर हो रहा है।
   यह अभियान 7 सितम्बर से शुरू होकर 15 सितम्बर को समाप्त होगा। प्रतिदिन अलग-अलग बूथ पर कैंप लगाकर यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिये जनमत तैयार कर रहे हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button