Entertainment

विवेक ओबेरॉय को वाइफ के साथ गाड़ी पर रोमांस करना पड़ा भारी, अब चुकानी होगी ये कीमत

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय मुसीबत में फंस गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो ट्रैफिक के नियम तोड़ते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई भी कर दी है।

एक्टर का यह वीडियो 14 फरवरी का है। वीडियो में एक्टर ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करते दिख रहे हैं जिसके सामने आने के बाद मुंबई की ट्रैफिक पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर दी है।

यहां क्लिक करके देखें वीडियो-

वायरल वीडियो में विवेक ओबेरॉय को फिल्मी अंदाज रात के समय सड़कों पर बाइक दौड़ाते देखा जा सकता है। वह भी बिना हेलमेट के। इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं पहना था। वहीं बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘साथिया’ का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है।

इतने का कटा चालान

फिल्मी अंदाज में विवेक ओबेरॉय को अपनी पत्नी प्रियंका के साथ वैलेंटाइन डे मनाते देखा जा सकता है। विवेक ओबरॉय के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की है। उनका बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपये चालान काटा गया है।

इन धाराओं में हो रही कार्रवाई

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। विवेक की शिकायत सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर की गई थी, जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है।

यह भी पढ़ें: दीया मिर्ज़ा दूसरी बार मुंबई के इस बिजनेसमैन संग करने जा रहीं हैं 15 फरवरी को शादी

यह भी पढ़ें: मशहूर अमेरिकन सिंगर रिहाना के सपोर्ट में उतरे कई बॉलीवुड सेलेब्स, कमेंट कर कही ये बात

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services