EntertainmentSocial

दीया मिर्ज़ा दूसरी बार मुंबई के इस बिजनेसमैन संग करने जा रहीं हैं 15 फरवरी को शादी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते टूटने और बनने की खबरें आए दिन सामने आती हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस दिया मिर्जा के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कुछ वक्त पहले दिया अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं अब खबर आ रही है कि वह फिर से शादी के बधंन में बंधने जा रही हैंं। ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं।

SpotboyE में छपी खबर के अनुसार दीया मिर्जा एक दिन बाद यानी 15 फरवरी को शादी करने जा रही हैं। दिया किसी और से नहीं बल्कि  बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं। खबरों के अनुसार दिया शादी उनके खास दोस्त और परिवार के बीच होगी। वहीं शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जाएगा। शादी को लेकर दोनों परिवार काफी खुश हैं और तैयारियों में जुटे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिया मिर्जा और वैभव रेखी दोनों लॉकडाउन के दौरान ही एक दूसरे के करीब आए। दोनों ने लॉकडाउन में एक साथ अच्छा वक्त ​गुजारा और एक दूसरे को समझा। वहीं अब दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने के लिए शादी करने का फैसला लिया है। वैभव की बात करें तो वह मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। वहीं फिल्मी सितरों के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं।

आपको बता दें वैभव रेखी से पहले दिया मिर्जा ने साहिल संघा संग शादी की थी। लेकिन 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा 2019 में सोशल मीडिया पर की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि वो भले ही अगल हो रहे हों लेकिन उनके बीच हमेशा ही रिश्ते सौहार्दपूर्ण रहेगा। हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।   वहीं अब वैभव संग दिया की ये दूसरी शादी होगी। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services