EntertainmentSocial

‘जो चीज़ आपको तोड़ नहीं सकती वो आपको मज़बूत बनाती है’ ममता बनर्जी के हमले पर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट

पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव की गरमा गर्मी के बीच कल यानी 10 मार्च को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ऊपर हमला हो गया जिस वजह से उन्हें काफी चोट आई है। ममता के ऊपर हमला उस वक्त हुआ जब वो नंदीग्राम में चुनाव प्रचार रही थीं। बुधवार को नंदीग्राम सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद ममता वहां कई मंदिरों में गईं थी। इसी दौरान एक मंदिर से बाहर निकलने के बाद वह चोटिल हो गईं। उन्होंने आरोप लगाया कि चार-पांच लोगों ने उन्हें जानबूझकर धक्का दे दिया जिस वजह से उन्हें चोट आई है। ममता ने इसके पीछे साजिश का आरोप लगाया।

ममता के ऊपर हुए इस हमले के बाद सभी राजनैतिक पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप का दौरू शुरू हो गया है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने ममता बनर्जी को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री के जल्दी ठीक होने की दुआ की है। अपने ट्वीट के साथ उर्मिला ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें घायल ममता बनर्जी हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नज़र आ रही हैं और उनके पूरे पैर पर पट्टी बंधी हुई है।

फोटो ट्वीट करने के साथ उर्मिला न लिखा, ‘जो चीज आपको तोड़ नहीं पाती, वो आपको और मजबूत बनाती है। और हम ये निश्चित रूप से जानते हैं कि इस केस में शायद ही किसी ने ऐसी ताकत देखी होगी। बंगाल की शेरनी ममता बनर्जी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करती हूं।

आपको बता दें कि ममता बनर्जी के चोटिल होने के बाद तृणमूल कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र आज जारी नहीं होगा। ममता आज ही घोषणापत्र जारी करने वाली थीं। लेकिन चोटिल होने के बाद फिलहाल वह बुधवार रात से ही कोलकाता स्थित राज्य के सबसे बड़े सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं। एक्स-रे और एमआरआई में पता चला है कि उनके पैर सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट है। फिलहाल वह 48 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगी।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services