Entertainment

तारक मेहता ….दयाबेन की लेटेस्ट तस्वीर में उनकी हालत देख पति पर भड़के यूजर्स

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी शो लंबे समय से फैंस के दिलों पर आज भी राज कर रहा है। इस शो का हर किरदार पर्दे पर अपनी दमरार एक्टिंग की वजह से छाया रहता है। ये शो बीतो 13 सालों से लगातार दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। शो की खास बात ये है कि ये शो टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा ही आगे रहता है। वैसे तो ‘तारक मेहता’ का हर किरदार खास है लेकिन अगर बात जेठालाल की पत्नी दयाबेन की जाए तो वो हर किसी की चहेती हैं।

दयाबेन की मासूमित और उनके बोलने का अंदाज के लोग आज भी कायल हैं। शो में ‘दयाभाभी’ का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया है। भेल ही ​दयाबेन शो में नजर आ नहीं आ रही हैं लेकिन आज भी फैंस के बीच उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। हाल ही में दिशा वकानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें उनके बदले रुप को देखकर फैंस हैरान थे। लेकिन इस तस्वीर के सानमे आते ही उनके पति को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें कि दिशा वकानी की इस तस्वीर के सामने आते ही उनके पति मयूर पाडिया को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दिशा की इस तस्वीर पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें तरह तरह के बातें सुना रहे हैं। यही नहीं कॉमेंट सेक्शन में बहुत से लोगों ने दिशा का करियर बर्बाद होने के लिए उनके पति को जिम्मेदार ठहराया है। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, ‘इसके पति ने ही इसका करियर बर्बाद कर दिया।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई।’ वहीं कई ने उन्हें फिर से शो में देखने की इच्छा जाहिर की है।

Related Articles

Back to top button
Event Services