Entertainment

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रशंसक, गहरा सदमा लगने कोमा में पहुंची

टेलीविज़न के लोकप्रिय सुपरस्टार बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनके प्रशंसकों को गहरा सदमा दिया है। जहां पर‍िवार वाले तथा शहनाज गिल बेसुध हैं, वहीं सिद्धार्थ की एक फीमेल प्रशंसक का भी बहुत बुरा हाल है। अभिनेता की मौत की खबर प्रशंसक बर्दाश्त नहीं कर पाईं तथा अब वह कोमा में हैं। 

वही एक यूजर ने हॉस्पिटल से प्रशंसक की फोटो साझा कर इसकी खबर दी है। वहीं कव‍िता कौश‍िक ने भी प्रशंसक की हालत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दूसरों को अपना ख्याल रखने का आग्रह किया है। व्यक्ति ने लड़की की तस्वीर साझा कर लिखा- ‘जल्दी ठीक हो जाओ। चिकित्सको ने कहा कि वह पार्श‍ियल कोमा में हैं, एक्सेस स्ट्रेस की वजह से उसकी आंखों की पुतल‍ियां तथा शरीर के अंग काम नहीं कर रहे हैं। सभी प्रशंसक तथा सपोर्टर्स को शांत रहने का सुझाव देता हूं। अधिक मत सोच‍िए तथा अपने दिमाग को दूसरी बातों में बहलाएं, मुझे पता है ये सरल नहीं है, पर आपको सिद्धार्थ को जाने देना होगा। दुआएं’। 

तस्वीर में लड़की हॉस्पिटल के बेड पर बेहोश देखी जा सकती है। इस फोटो के वायरल होने के पश्चात् कव‍िता कौश‍िक ने भी लिखा- ‘ICU में एक प्रशंसक की तस्वीर देखी जो कोमा में है। सिद्धार्थ और शहनाज़ के प्रशंसक प्लीज अपना ख्याल रखें। मैं अपील करती हूं कि आप अपने माता-पिता तथा पर‍िवार के बारे में भी सोचें। सिद्धार्थ इस बात से कभी खुश नहीं होगा, उन्हें इज्जत देने के लिए, प्लीज मजबूत बन‍िए तथा आगे बढ़ने के लिए एक-दूसरे की सहायता करें।’

Related Articles

Back to top button
Event Services