Jyotish

यूरोपीय ब्रांड रेनॉल्ट ने एडवांस फीचर्स के साथ अपना नया मॉडल KWID MY22 किया लॉन्च, जानिए कीमत और खासियत

 यूरोपीय ब्रांड रेनॉल्ट ने एडवांस फीचर्स के साथ अपना नया मॉडल KWID MY22 लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 4.49 लाख रुपये है। इस कार का पहला मॉडल कंपनी ने 2015 में लॉन्च किया था। नई रेनॉल्ट क्विड डिजाइन और आधुनिक फीचर्स से लैस है। अब तक भारत में रेनॉल्ट क्विड को 4,00,000 से अधिक ग्राहकों ने अपनी पसंद बनाई है। नई KWID MY22 मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ 0.8L और 1.0L SCe पावरट्रेन दोनों में उपलब्ध है। KWID MY22 में क्लाइंबर रेंज में स्पोर्टी व्हाइट एक्सेंट के साथ एक आकर्षक नया इंटीरियर और एक्सटीरियर कलर कॉम्बिनेशन मिलता है।

कार के आकर्षण को बढ़ाते हुए KWID MY22 क्लाइंबर रेंज ग्राहकों के लिए नए ड्यूल टोन फ्लेक्स व्हील्स के साथ-साथ नए कलर ऑप्शन- मेटल मस्टर्ड और आइस कूल व्हाइट, ब्लैक रूफ के साथ ड्यूल टोन में पेश करेगी। KWID की कीमत 0.8L और 1.0L MT दोनों पावरट्रेन पर नए RXL (O) वैरिएंट की शुरुआत के साथ और बढ़ाया गया है।

ड्यूल फ्रंट एयरबैग के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

रेनो क्विड भारतीय बाजार के लिए सभी मौजूदा सुरक्षा आवश्यकताओं का अनुपालन करती है। इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस और ईबीडी, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ओवरस्पीड अलर्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर और लोड लिमिटर के साथ ड्राइवर साइड पायरो और प्री-टेंशनर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स देखने को मिलते हैं। नई MY22 रेंज एक मानक विशेषता के रूप में सीट बेल्ट पायरोटेक और लोड लिमिटर से लैस है।

माइलेज दमदार

ARAI परीक्षण प्रमाणन के अनुसार KWID 0.8L में 22.25 KM/L का माइलेज देखने को मिलता है। Renault KWID की मेंटीनेंस लागत 35 पैसे/किमी से भी कम है। 

भारत में वॉल्यूम बढ़ाने के लिए अपनी मजबूत उत्पाद आक्रामक रणनीति के साथ, रेनॉल्ट देश में अपने नेटवर्क की पहुंच में काफी वृद्धि कर रहा है। कंपनी ने पिछले दो वर्षों में 150 से अधिक फीचर्स को जोड़कर अपने नेटवर्क में तेजी से वृद्धि की है। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services