Education

एस आर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग विभाग की छात्रा शुभि खरे – 84%

बक्शी का तालाब, लखनऊ स्थित एस आर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग विभाग की छात्रा शुभि खरे का भव्य स्वागत हुआ। शुभि खरे ने एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग से एकेटीयू उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक 84% अंक प्राप्त करके 2020 के गोल्ड मैडल हासिल किया है। छात्रा को एस आर ग्रुप के चेयरमैन श्री पवन सिंह चौहान ने सम्मानित किया। इस अवसर वाइस चेयरमैन इं. पियूष सिंह चौहान, वाइस चेयरपर्सन इं. सुष्मिता सिंह चौहान के साथ संस्थान के सभी शिक्षक एवं छात्र उपस्थित रहे।

शुभि खरे एस आर ग्रुप की प्रतिभावान विद्यार्थियों में से एक थीं वो अपने शिक्षण कार्य के साथ अन्य सभी कार्य से प्राथमिकता से करती रहीं।भविष्य में आई.आई. टी.बी. एच. यू. से एम.टेक करने के लिए उत्सुक है।
इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ने कहा कि हमारे छात्र प्रति वर्ष पदक लाकर ये सिद्ध करते है कि प्रतिभाओं को निखारना हमारे प्रबुद्ध शिक्षको को बहुत अच्छे से आता है बस विद्यार्थियों को वो क्षमता अर्जित करनी होगी कि वो कड़ी मेहनत कर उस शिक्षा को धारण कर सके।
शुभि खरे को फूल माला उपहार से सम्मानित किया गया ,शुभि ने भी संस्थान प्रबंधन के साथ सभी शिक्षकों, कर्मचारियों को धन्यवाद कर सभी छात्रों को प्रेरित किया। इसी अवसर पर संस्थान की वाईसचेयरपर्सन सुष्मिता चौहान को आई0 आई0 आई0 टी0 में डॉक्टरल डिग्री हेतु आवेदन स्वीकार होने का सुनिश्चित हुआ जिसपर सभी लोगो ने उनको ढेर सारी बधाईया दी ओर पुष्प गुच्छ भेंट किया।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button