Entertainment

अब फिल्मों में काम नहीं करेंगे वरुण धवन, दोस्त ने किया खुलासा ! 24 जनवरी को हुई थी शादी…

बॉलीवुड अभिनेचा वरुण धवन अपनी बचपन के दोस्‍त नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को अलीबाग के ‘द मेंशन हाउस’ में शादी के बंधन में बंध गए. उनकी शादी केवल उनके परिवारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ही हुई.

ये भी पढ़ें..नशे की हालत में माँ ने अपने ही बच्चे के साथ कर डाला यह गंदा काम, जानें पूरी खबर…

Shraddha Srinath

इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर खासी प्राइवेसी मेंटेन की गई थी. लिहाजा इसकी फोटो भी लीक नहीं हुईं. हालांकि, अभिनेता वरुण धवन ने अपनी शादी की फोटो खुद शेयर कीं. वरुण की इन पोस्‍ट पर उनके फैंस के साथ-साथ इंडस्‍ट्री के सहयोगी भी कमेंट कर रहे हैं. वरुण को लगातार बधाइयां मिल रही हैं.

 वरुण  धवन

श्रद्धा श्रीनाथ ने मजेदार तरीके से दी शुभकामनाएं

बधाइयों के बीच अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ ने बहुत ही मजेदार तरीके से उन्‍हें शादी की शुभकामनाएं दी हैं. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर नवविवाहित जोड़े की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक और अच्छा अभिनेता अब काम का नहीं रहा. दुःख होता है कि अब हम उसे दोबारा स्‍क्रीन पर नहीं देखेंगे.

Varun Dhawan

जाहिर है कि उनकी पत्नी और ससुराल वाले पसंद नहीं करेंगे कि वे दूसरी हीरोइनों के साथ काम करें. ऐसा भी हो सकता है कि अब वह पुरुष प्रधान फिल्में करना शुरू कर दें? निजी जीवन और कामकाजी जीवन को संतुलित करना बहुत मुश्किल है. उसकी याद आएगी. खैर, बधाई हो वरुण.’

दरअसल, ऐसी पोस्‍ट के जरिए श्रद्धा ने इंडस्ट्री के पितृसत्तात्मक रवैये पर कटाक्ष किया है क्‍योंकि कई बार शादीशुदा अभिनेत्रियों को फिल्‍में करने के लिए अपने पति और ससुराल वालों से सहमति लेनी पड़ती है.

वरुण धवन

2 फरवरी को दे सकते है रिसेप्‍शन

वहीं वरुण-नताशा की ग्रैंड वेडिंग के बाद अब उनके रिसेप्‍शन को लेकर खबरें आनी शुरू हो गईं हैं. कहा जा रहा है कि वे 2 फरवरी को रिसेप्‍शन दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें..आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए चचेरे भाई-बहन, प्रेमी हुआ फरार तो प्रेमिका कुएं में कूदी…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services