EntertainmentUttar Pradesh

फीनिक्स यूनाइटेड बरेली इस दिसंबर में ‘खरीदारी का आनंद’ मना रहा है

बरेली, 7 दिसंबर, 2023: फीनिक्स यूनाइटेड बरेली इस क्रिसमस सीजन को अपने शॉपर्स के लिए उत्साहजनक और रोमांचक बनाने के लिए दिसंबर में ‘जॉय ऑफ शॉपिंग’ का आयोजन कर रहा है। इस दौरान रोमांचक आयोजनों के साथ शॉपर्स को उत्सव के हर रंग से रूबरू होने का अनोखा अवसर मिलेगा। 7 से 30 दिसंबर तक, शॉपर्स कई एक्टिविटीज के साथ विंटर वंडरलैंड का आनंद ले सकते हैं, जो उनके लिए इन पलों को हमेशा के लिए यादगार बना देगा।

22 से 25 दिसंबर तक चलने वाली क्रिसमस विंटरलैंड वर्कशॉप सभी उम्र के शॉपर्स के लिए एक आकर्षक अनुभव इंतजार कर रहा है। शॉपर्स आकर्षक विंटरलैंड वर्कशॉप के साथ अपनी का आनंद कई गुना बढ़ा सकते हैं।

इस आनंद को को और भी बढ़ाने के लिए 24 और 25 दिसंबर को सांता मीट एंड ग्रीट का आयोजन किया गया है, जिसमें बच्चों और परिवारों को क्रिसमस के प्रतिष्ठित प्रतीक के साथ यादगार पलों को कैद करने का मौका मिलेगा।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर श्री संजीव सरीन ने इस उत्सव के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हमें फीनिक्स यूनाइटेड बरेली में ‘जॉय ऑफ शॉपिंग’ की मेजबानी करते हुए खुशी हो रही है। यह परिवारों के लिए एक साथ आने, आनंद लेने का अवसर है। शॉपर्स इस उत्सव का हिस्सा बनकर कभी न भूलने वाले अनुभव को प्राप्त करेंगे।

यही नहीं, शॉपर्स के लिए प्रोत्साहन के रूप में, ₹10,000/- और उससे अधिक की खरीदारी करने वालों को ₹3,000/- तक का सुनिश्चित उपहार जीतने का भी मौका मिलेगा। इसके अतिरिक्त, वीकेंड में सबसे अधिक खरीदारी करने वालों को एक सुनिश्चित पीवीआर उपहार कार्ड मिलेगा, जो छुट्टियों की खरीदारी के अनुभव में उत्साह की एक अतिरिक्त टॉपिंग का आनंद देगा।”

फीनिक्स यूनाइटेड बरेली सभी को इस उत्सव में शामिल होने और इस दिसंबर में खरीदारी का आनंद लेने के लिए आमंत्रित कर रहा है। यह सिर्फ उपहार खरीदने का उत्सव नहीं है बल्कि यह यादगार पलों को संजोने और फेस्टिव सीजन का जश्न बनाने का शानदार अवसर है। “

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services