Entertainment

‘सारा’ आज प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, एना बेन ने अपनी फीलिंग्स की शेयर

मलयालम एक्ट्रेस एना बेन स्टारर ‘सारा’ आज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.  इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और अपनी इसके साथ जुड़े अपने एक्सपीरिएंस और फीलिंग्स को शेयर किया है. इससे पहले, इसके मेकर्स फिल्म को ओटीटी रिलीज पर करने का संकेत दिया था. 

अब, एना बेन ने पुष्टि की है कि ‘सारा’ 5 जुलाई से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. एना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करेत हुए लिखा, “ये लगभग तैयरा है!!! मुझे उम्मीद है कि आप लोग हमारी इस छोटी सी फिल्म को एन्जॉय करेंगे, जो बहुत प्यार से बनी है.”

आज रिलीज हो रही है फिल्म

एना ने आगे कहा लिखा,” फिल्म 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर आ रही है. अगर आपको इसकी झलक चाहिए है, तो ट्रेलर का लिंक बायो में है.” एना ने फिल्म के टाइटल रोल ‘सारा’ निभा रही हैं. फिल्म को ज्यूड एन्थनी जोसेफ ने  डायरेक्ट किया है.फिल्म में सनी वयने भी लीड रोल में होंगे. 

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म ये कलाकार

फिल्म में  विनीत श्रीनिवासन, मल्लिका सुकुमारन, कलेक्टर ब्रो प्रशांत नायर, धन्या वर्मा, अजू वर्गीस, सिजू विल्सन, श्रींदा, जिबू जैकब और प्रदीप कोट्टायम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. लचस्प बात यह है कि विनीत और उनकी पत्नी दिव्या ने फिल्म के एक गाने के लिए आवाज भी दी है. ‘वरवयी नी’ सॉन्ग बतौर बैकग्राउंड सिंगर दिव्या का डेब्यू सॉन्ग है.

हेलेन से मिली एना को पॉपुलैरिटी 

वहीं, एना बेन ने पहले सर्वाइवल थ्रिलर ‘हेलेन’ में लीड रोल निभाया था, जिसके लिए उन्हें काफी सराहा गया था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. वह मलयालम इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस के रूप में उभर रही हैं.  

Related Articles

Back to top button
Event Services