National

नाबालिग छात्रा ने 25 लड़कों संग स्कूल के बाथरूम में किया सेक्स, वीडियो वायरल होते ही…

वैसे तो स्कूल को ज्ञान का मंदिर माना जाता है। जहां पर बच्चों को ज्ञान के लिए भेजा जाता है। लेकिन एक नाबालिग लड़की की सच्चाई जानकर स्कूल प्रशासन के होश उड़ गए।

यहां ली काउंटी के साउथ फोर्ट मेयर्स हाई स्‍कूल में नाबालिग लड़की ने स्‍कूल के बाथरूम में एक दो नहीं बल्कि 25 लड़को के साथ सेक्स किया है। मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

दरअसल मामले का खुलासा उस समय हुआ जब एक वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये पूरा वायरल हो गया। बता दें कि मामला ली काउंटी के साउथ फोर्ट मेयर्स हाई स्‍कूल का है। जहां 15 साल की एक छात्रा (student) ने क्लास के 25 लड़को के साथ सेक्स किया है।

सभी लड़के फुटबाल के खिलाड़ी

वीडियों मे दिखाई दे रहा था कि स्कूल के सभी लड़के एक-एक करके लड़की (student) के साथ सेक्स करने जा रहे थे। इतना ही नहीं इन लड़कों के बार में कहा जा रहा है कि यह सभी फुटबाल के खिलाड़ी थे। जहां सभी ने बारी बारी से इस लड़की के साथ संबंध बनाए है।

मामले को लेकर स्‍कूल प्रशासन का कहना है इस मामले अभी तक किसी ने कोई शिकायत नही की है। जिसके चलते किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।वहीं स्कूल के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है। घटना जयपुर राजस्थान की है।

यह भी पढ़ें: दिल दहला देने वाली घटना, पड़ोसी महिला का दिल निकलकर आलू के साथ पकाया और फिर…

यह भी पढ़ें: कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें,ससुर ने खोला दरवाजा तो 3 युवकों संग रंगरेलियां मना रही थी बहू…

Related Articles

Back to top button
Event Services