National

मामा की घिनौनी करतूत, प्रेम जाल में फंसा ‘भांजी’ के साथ किए गंदे काम, और फिर..

मामा भांजी के रिश्ते को कलांकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी का झांसा देकर नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने वाले मामा को थाना चोहला साहिब की पुलिस ने 5 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें.. देश की अर्थव्यवस्था पर बोल रहा था पति, लाइव वीडियो में आकर पत्नी करने लगी अश्लील हरकते…

नाबालिगा के बयानों पर पुलिस ने पहले ही उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। अब सिर्फ आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जा रहा है। थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर यादविंदर सिंह बराड़ ने बताया कि 17 वर्षीय पीड़िता की चाची का भाई जो रिश्तेदारी में पीड़िता का मामा लगता है अक्सर अपनी बहन (पीड़िता की चाची) को मिलने के लिए आता था।

नाबालिग का दुष्कर्म कर हुआ फरार…

इसी दौरान पीड़िता के मामा ने पीड़िता के साथ प्रेम संबंध बनाने शुरू कर दिए। बीते दिनों उक्त आरोपी ने पीड़िता को पहले शादी करवाने का झांसा दिया और बाद में उसे मोटरसाइकिल पर किसी गांव में ले गया। जहां पर उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने इस घटना संबंधी सारी सूचना परिजनों को दी।

आरोपी के दो बच्चे भी

इसके बाद उसने थाना चोहला साहिब की पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने छापेमारी कर केवल 5 घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसको अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी पहले ही शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं।

ये भी पढ़ें..वेलेंटाइन पर देखने को मिले कुछ ऐसे ही नज़ारे…

Related Articles

Back to top button
Event Services