UP News

केशव प्रसाद मौर्य मुजफ्फरनगर में जुड़े लोगों से वर्चुवल संवाद में

उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों, संगठन से जुड़े लोगों से वर्चुवल संवाद किया। उन्होने कहा कि मोदी और योगी सरकार की नीतियों व उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचायें।

श्री मौर्य ने कहा कि स्वदेशी, स्वावलम्बन व आत्मनिर्भर भारत बनाये जाने के मोदी जी के नारे को बुलन्द करते हुये कार्यकर्ता देश को नई उचांइयों पर ले जाने का कार्य करें। उन्होने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भाजपा  सरकार द्वारा उठाये गये महत्वपूर्ण व क्रान्तिकारी कदमों से भारत की साख व सम्मान बढ़ा है।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अलगाववादी शक्तियों को मुहतोड़ जवाब दिया गया है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने सीमा पर जाकर न केवल सैनिकों का मनोबल बढ़ाया बल्कि देश के गौरव को भी बढ़ाया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सामरिक व कुटनीतिक मोर्चे पर देश सफल रहा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संकटकाल में कार्यकर्ताओं ने क्षमता से अधिक जन-सेवा करने का सराहनीय कार्य किया है। हमारा लक्ष्य समाज व देश की सेवा करना है। श्री मौर्य ने कहा कि कार्यकर्ता पंचायत चुनाव की भी तैयारी करें।

भाजपा ने प्रदेश में पिछले लोकसभा चुनाव में 51 प्रतिशत वोट हासिल किये थे। आने वाले चुनाव में 60 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल करना है। पार्टी को सर्वस्पर्शी बनाना है। संगठन को मजबूत करना है। उन्होने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे बूथ समितियों के सत्यापन का कार्य पूरी जिम्मेदारी के साथ करें।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button