UP News

बेटी पर चढ़ा प्यार का ऐसा खुमार, बाप को ही जिंदा जला डाला…

बेटी पर चढ़ा प्यार का ऐसा खुमार, बाप को ही जिंदा जला डाला...

जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने जब अपनी बेटी के प्रेम-प्रंसग का विरोध किया तो बेटी ने वो किया जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएं।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में बेटी ने अपने ही 55 वर्षीय पिता को जिंदा जला दिया। घटना जिले में वजीरगंज क्षेत्र की है। पिता अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बेटी के इस काम में उसकी मां और भाई ने भी उसकी मदद की।

घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि एक अज्ञात शख्स ने फोन कर मामले की जानकारी दी। उसने बताया कि कि शख्स को घर में जला दिया गया। पीड़ित की पहचान मोहम्मद आमिर के रूप में हुई है, जो वजीरगंज में हतरा गांव में रहते हैं।

पेशे से किसान आमिर के दो बेटियां और एक बेटा है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तुरंत एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया, जहां आमिर जमीर पड़े थे। वो पचास फीसदी तक झुलस गए, उन्हें गंभीर हालत में हॉस्पिटल भर्ती कराया गया।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया गया है। अपने बयान में मोहम्मद आमिर ने बताया कि मेरी बेटी का किसी से संबंध था। मैंने इसका विरोध किया तो बेटा-बेटी, पत्नी और भतीजे ने पेट्रोल डाल मुझे आग के हवाले कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि वो सभी चाहते हैं कि मैं मर जाऊं। मामले में एसपी (देहात) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया- हमें अभी कोई शिकायत नहीं मिली है, इसलिए कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। हालांकि हमने आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: अपने ही ‘रेप’ से घबरा गईं थी माधुरी ​दीक्षित, हो गया था ऐसा हाल…

यह भी पढ़ें: शर्मनाकः जिसने भी देखा फट गया कलेजा, लाश को गाड़ी के पीछे बांधकर घसीटते हुए थाने ले गई पुलिस

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button