Politics

श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ सोशल मीडिया पर ओछी और अभद्र टिप्पणी 

कल भाजपा सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस पार्टी की महासचिव जन नेत्री श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक बहुत ही ओछी और अभद्र टिप्पणी की। कांग्रेस पार्टी उनके द्वारा की गई टिप्पणी की भर्त्सना करती है।

भाजपा सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणी पर पलटवार करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव, प्रभारी उत्तर प्रदेश श्री अविनाश पाण्डेय ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ यह अभद्रता, घटियापन भाजपा नेताओं का मूल चरित्र रहा है। फिर चाहे बिलकिस बानो के बलात्कारियों का फूल-माला पहनाने की बात हो या आईआईटी बीएचयू की बिटिया के दुष्कर्मियों के अभिनंदन का मामला रहा हो।

श्री पाण्डेय ने कहा कि अभी 3 माह पूर्व लोकसभा चुनाव में रायबरेली का चुनाव आदरणीय श्रीमती प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में लड़ा गया जहां भाजपा सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को 3 लाख 90 हजार वोटों से हराकर जीत हासिल की गई। चुनाव हारने से मंत्री दिनेश प्रताप सिंह अपना आपा खो बैठें हैं और कुंठा में आकर अभद्र टिप्पणियाँ कर रहे हैं।

भाजपा मंत्री दिनेश प्रताप सिंह द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी की निंदा करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, पूर्व मंत्री श्री अजय राय ने कहा कि आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे योगी सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह इस तरह की घटिया बयानबाजी करके खुद की वफादारी साबित करने में लगे हुए हैं। इसी तरह की बयानबाजी कर अपनी कुर्सी बचाना चाहते हैं।

श्री राय ने कहा कि इनके नेता नरेन्द्र मोदी ‘’ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ ’’ की बात करते हैं, योगी जी महिलाओं के प्रति जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं और इनके मंत्री महिलाओं के प्रति अभद्र और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हैं।

श्री राय ने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी की ओर से यह मांग करते हैं कि अविलंब दिनेश प्रताप सिंह को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए।

Related Articles

Back to top button