National

पैसे निकालने मुर्दा पहुंचा बैंक, देखकर कर्मचारियों के उड़े होश, 3 घंटे तक किया इंतजार !

बैंक में पैसा निकालने एक मुर्दा पहुंच गया, जिसे देखते ही डर से अधिकारियों की रूह कांप गई। अगर आप ये सोच रहे होंगे कि आखिरकार ये कैसे संभव है, तो ज्यादा हैरान मत होइए क्योंकि ऐसा ही एक वाकया हुआ है। जिसे जानकार आप भी खुद चौंक जायेंगे।

ये भी पढ़ें..Tight Pant पहनने वाले हो जाएं सावधान, वरना कभी नहीं बन पाएंगे पिता!

अर्थी लेकर बैंक पहुंचे लोग

दरअसल पूरी घटना राजधानी पटना के शाहजहांपुर थाना इलाके की है, जहां सिगरियावां गांव स्थित केनरा बैंक में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया, जब अर्थी से निकल कर एक शख्स बैंक में जमा अपने रुपये की निकासी की मांग करने लगा। इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिगरियावां गांव के रहने वाले 55 वर्षीय महेश यादव की मंगलवार को मौत हो गई। महेश की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार करने के लिए ग्रामीणों के पास पैसे नहीं थे।

3 घंटे बैंक में ही पड़ा रहा शव

गांव वाले बैंक में जाकर महेश के खाता में जमा पैसा देने की मांग करने लगे। लेकिन बैंक के अधिकारियों ने ऐसा करने से साफ़ इंकार कर दिया। केनरा बैंक के अधिकारी जब पैसा नहीं दिए तो गांववाले महेश यादव की अर्थी को लेकर ही बैंक पहुंच गए, जिससे अव्यवस्था की स्थिति उत्पन्न हो गई। लगभग 3 घंटा तक शव बैंक में ही पड़ा रहा, मामले को शांत कराने के लिए मैनेजर ने अपनी ओर से 10 हजार रुपये दिया और जैसे-तैसे लोगों को समझा-बुझाकर अंतिम संस्कार करने के लिए भेजा।

मृतक महेश यादव की शादी नहीं हुई थी

दरअसल मृतक महेश यादव की शादी नहीं हुई थी, जिसके कारण जब उसने बैंक में अपना खुलवाया तो किसी का भी नाम नॉमिनी में नहीं दिया। बताया जा रहा है कि उसके खाते में एक लाख रुपये से अधिक की राशि जमा है। बैंक अधिकारियों के मुताबिक दो बार सूचना देने के बावजूद भी महेश अपना KYC भी अपडेट नहीं कराया था, जिसके कारण मैनेजर ने पैसा देने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें..चौंकाने वाला खुलासाः शारीरिक संबंध बनाने से ज्यादा ये देखना चाहते हैं युवा…

 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button