National

हादसे में बाइक सवार तीनों दोस्त गंभीर रूप से हुए जख्मी, 2 लोगों की घटनास्थल पर हुई मौत

बिहार के सुपौल जिले में घने कोहरे की वजह से बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। नेशनल हाइवे पर कोहरे की वजह से दुअनिया गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे हाइड्रा ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो बाइक सवारों की मौके पर ही जान चली गई। जबकि एक शख्स ने इलाज के लिए जाने के दौरान रास्ते में तोड़ दिया। बाइक सवार तीनों युवक आपस में दोस्त थे और मधेपुरा में पार्ट वन की परीक्षा देने जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह सात बजे हुआ। बलुआ थाना क्षेत्र के अमन कुमार ठाकुर, मो.  अरबाज दोनों अपने दोस्त मो. तौसिफ खान के साथ मधेपुरा पार्ट वन की परीक्षा देने जा रहे थे। बाइक तौसिफ चला रहा था। जैसे ही दुअनिया गांव के पास हाइवे के करीब पहुंचे तो सामने से आ रहे हाइड्रा ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों दोस्त गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर गए। जिसमें अमन ठाकुर और बाइक चालक मो. तौसिफ की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

तीसरा गंभीर रूप से घायल मो. अरबाज को पुलिस गाड़ी से इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया गया।  मगर उसकी भी मौत इलाज के लिए सुपौल ले जाने के क्रम में हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन में कोहराम मच गया। पीएचसी में घटना की जानकारी मिलने पर भारी भीड़ जमा हो गई। सबसे दुखद घटना गरीबी से जुझ रहे टेंपो चालक पप्पू खान के साथ हुई, जिसका इकलौता बेटा  तौसिफ चला गया। उनके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट गया है। पीएचसी पहुंचने पर मृतक की मां और पिता का रो-रो कर बुरा हाल बन गया है। थानाध्यक्ष प्रभाकर  भारती ने सभी मृतकों के लाश को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services