Uttarakhand

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, दो संचालिकाओं समेत आठ लोंग अरेस्ट

पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार की शिकायत पर गुरुवार को दुमुवाढूंगा पनचक्की स्थित एक स्पा में छापा मारा। मौके से पुलिस ने बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। दो युवतियों को रेस्क्यू भी किया गया। कार्रवाई के दौरान वहां के रजिस्टरों की भी जांच की गई। पता चला कि व्हाट्सएस के जरिए ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजकर बुकिंग कराई जाती थी। यूनिट ने स्पा मैनेजर, दो संचालिकाओं समेत आठ और लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़ी गई युवतियां झारखंड और दिल्ली व युवक अमरोहा और हल्द्वानी के रहने वाले हैं। पूछताछ में रेस्क़्यू की गई युवतियों ने बताया कि वे 10-10 हजार रुपये की नौकरी के लिए यहां काम करती हैं। एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र और सीओ शांतनु पाराशर ने भी मौके पर पहुंच कर युवतियों से पूछताछ की। छापा एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग प्रभारी प्रभारी ललिता पांडे की अगुवाई में मारा गया।

वनभूलपुरा का युवक करता था ग्राहकों का इंतजाम

कार्रवाई के दौरान हिरासत में लिए गए पांच युवकों में से एक हल्द्वानी के वनभूलपुरा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक ग्राहकों का इंतजाम किया करता था। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है। 

हल्द्वानी सीओ शांतनु पाराशर ने बताया, स्पा सेंटर में छापामारी के दौरान कई बातें सामने आई। व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो ग्राहकों को भेजे जा रहे थे। मामले में अब तक पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। 

एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया, स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। छापा मारकर दो युवतियों को रेस्क्यू किया गया। प्रतिबंधित महिलाओं की बॉडी-टू-बॉडी मसाज भी यहां चल रही थी। ऐसे में दो संचालिकाओं समेत पांच पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services