Tour & Travel

सेंटोरिनी आपके लिए है बेहद ही खास जगह, किसी जन्नत से कम नहीं

जब आप अपनी आँखें बंद करते हैं और अपने ग्रीक द्वीप पलायन का सपना देखते हैं, तो क्या आप कल्पना करते हैं कि आप एक चट्टान पर बैठे हैं, चमकदार नीले सागर, हाथ में ठंडी शराब, अपने पीछे अंधाधुंध सफेद धुले घरों को देख रहे हैं? सेंटोरिनी आपके लिए  बेहद ही खास स्थान है। आप इसे अन्य द्वीपों पर प्राप्त करते हैं जो साइक्लेड्स बनाते हैं। जब कभी-कभी शानदार सूर्यास्त चट्टानों और इमारतों को रोशन करते हैं तो यह किसी जन्नत से कम नहीं है।

ये द्वीप उन सभी के लिए सबसे अच्छा छुट्टी अनुभव प्रदान करने के इर्द-गिर्द घूमते हैं जो उन पर पैर रखते हैं। उन सभी के पास महान नाइटलाइफ़ है, और सेंटोरिनी कोई अपवाद नहीं है। लेकिन सेंटोरिनी उन लोगों के लिए भी सबसे अच्छा विकल्प है जो कुछ और… परिष्कृत खोज रहे हैं। यह स्वादिष्ट भोजन, वाइनरी, माइक्रो-ब्रुअरीज और बालकनियों पर आरामदेह सनडाउनर्स के बारे में है।

कुछ संस्कृति और इतिहास के लिए ओया के पारंपरिक गांव में जाएं।  और अम्मौदी के छोटे बंदरगाह के लिए 300 सीढ़ियां के पार का एक नज़ारा देखें। प्राचीन अक्रोटिरी का हाल ही में उत्खनित और अच्छी तरह से संरक्षित प्राचीन शहर प्राचीन यूनानी जीवन में एक अंतर्दृष्टिपूर्ण झलक के लिए अवश्य ही जाना चाहिए।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services