Education

सीएस एडमिट कार्ड पर ICSI ने जारी किया अपडेट, जानिए कब से होंगे एग्जीक्यूटिव, प्रोफेशनल के एग्जाम

सीएस एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल जून 2022 परीक्षाओं की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (ICSI) द्वारा कंपनी सेक्रेट्री सीएस एग्जीक्यूटिव और सीएस प्रोफेशनल कोर्सेस की 1 जून से शुरू होने वाली परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किए जाएंगे। ये परीक्षाएं 10 जून तक चलेंगी। इसके बाद 15 और 16 जून को सीएस फाउंडेशन एग्जाम होने हैं। आइसीएसआइ ने तीनो कोर्सेस की जून 2022 परीक्षाओं के लिए जारी होने वाले सीएस एडमिट कार्ड 2022 को लेकर महत्वपूर्ण अपडेट जारी किया है।

आइसीएसआइ ने एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल के स्टूडेंट्स को सीएस जून 2022 एडमिट कार्ड को लेकर जारी अपडेट के अनुसार, सीएस एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के तुरंत बाद स्टूडेंट्स इस पर अपना नाम, फोटो, सिग्नेचर, रजिस्ट्रेशन नंबर, परीक्षा के स्टेज व मॉड्यूल, एग्जाम सेंटर (नाम, पता, कोड आदि), परीक्षा की भाषा, तारीख और समय, छूट दिए गए पेपरों के विवरण, इलेक्टिव सब्जेक्ट (यदि लागू हो), आदि की जांच कर लें। साथ ही, यदि सीएस एडमिट कार्ड 2022 में किसी भी प्रकार की त्रुटि होती है तो इसे स्टूडेंट्स पोर्ट्ल, support.icsi.edu लॉग-इन करके संस्थान को सूचित कर सकते हैं।

ऐसे करें सीएस एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड (How to Download CS Admit Card 2022)

स्टूडेंट्स को जून परीक्षाओं के लिए अपना सीएस एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट, icsi.edu पर विजिट करने के बाद एग्जामिनेशन सेक्शन में जाना होगा, जहां एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक एक्टिव किया जाएगा। इसके माध्यम से स्टूडेंट्स अपने पंजीकरण विवरण भरकर सबमिट करके प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। सीएस एडमिट कार्ड 2022 का प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लें।

Related Articles

Back to top button
Event Services