Uttar Pradesh

सीएम योगी आदित्यनाथ में चौथी बार अलीगढ़ पहुचें,प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का करेगे परीक्षण

सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को पिछले एक महीने में चौथी बार अलीगढ़ आए हैं।  दोपहर में वे हेलीकाप्‍टर से लोधा के मूसेपुर में पहुंचे। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर मंच की व्यवस्थाओं को परखा। अफसरों को दिए बेहतर तैयारियों के निर्देश  सीएम ने एक महीने में ही चौथी बार अलीगढ़ आकर एक नया रिकार्ड बना दिया है। काफी सालों से तो पूरे कार्यकाल में ही कोई सीएम पांच-छह बार ही पाता है।

jagran

सीएम ने बनाया रिकार्ड, एक महीने में चौथा दौरा

सीएम योगी आदित्यनाथ का सोमवार को पिछले एक महीने में यह चौथा दौरा है। सबसे पहले वह पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के दौरान पार्थिव देह के साथ अलीगढ़ आए थे। वह इस दौरान लगातार दो दिन तक जिले में रहे थे। इसके बाद सीएम पूर्व सीएम की अरष्टि में भी शामिल हुए थे। इसके कुछ दिन बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 14 सितंबर वाला कार्यक्रम आ गया है। ऐसे में सीएम आठ सितंबर को यहां पर तैयारियों को परखने के लिए अलीगढ़ आ गए। यह सीएम का तीसरा दौरा था। वह इस दिन करीब चार घंटे तक जिले में रुके थे। अब सोमवार को फिर से अलीगढ़ आए हैं।  12:30 बजे इनका हेलीकाप्टर लोधा मूसेपुर स्थित कार्यक्रम स्थल पर उतराा। यहां से करीब 50 मिनट तक सीएम कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण एवं तैयारियों की समीक्षा करेंगे। अफसरों के साथ बैठक करेंगे। करीब डेढ़ बजे यहां से रवाना हो जाएंगे।

jagran

तैयारियों में जुटे अफसर

सीएम के कार्यक्रम आने के बाद पुलिस-प्रशासनिक अफसर देर रात तैयारियों में जुटे रहे।  इसके चलते रविवार को रात में भी काम चलता रहा। साफ-सफाई से लेकर अन्य सभी काम पूरे किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की सभा के हर कार्य को अफसर अब अंतिम रूप देने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services