UP News

गोंडा में भूपेंद्र चौधरी बोले- लोकसभा चुनाव में अन्य राज्यों के नुकसान की यूपी से करनी है भरपाई

निकाय चुनाव के झटके से विपक्ष कोमा में चला गया। अब वह गठबंधन करने में व्यस्त हैं। चुनाव में विपक्ष जनता को वैचारिक मुद्दे से भटकाने की कोशिश करेगा, लेकिन हमें सतर्क व सावधान रहना है। विपक्ष की मदद विदेशी ताकतें भी कर रही हैं। उसके मूल में विचार भी विदेशी है।

यह बात शनिवार को सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के नौ साल पूरे होने पर गांधीपार्क स्थित टाउनहाल में आयोजित संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कही। उन्होंने जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव में यदि अन्य राज्यों में थोड़ा नुकसान होता है तो हमें इसकी भरपाई यूपी से करनी होगी।

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का महासंपर्क अभियान सबसे बड़ा कार्यक्रम है। इसके जरिए हमें जन-जन तक सरकारी की उपलब्धियों को पहुंचाना है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2017 के पहले प्रदेश दंगाइयों के हवाले था, केंद्र में लूट मची हुई थी। आए दिन एक-एक घोटाले का राजफाश हो रहा था, लेकिन सरकार बदलने के बाद ये सब बंद हो गया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले रामलला मंदिर में विराजमान होंगे।

भाजपा अवध क्षेत्र के अध्यक्ष कमलेश मिश्र ने कहा कि सरकार के लिए आपसी मतभेद भुलाकर समर्पण करना होगा। 2050 तक भाजपा की सरकार रहेगी, तभी भारत विश्वगुरु बनेगा। मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डा. मोहन यादव ने कहा कि हम ने नई शिक्षा नीति में धर्म व बलिदान से जुड़े पाठ्यक्रम शामिल किए हैं। सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि देवीपाटन मंडल में भाजपा का झंडा बुलंद रहेगा, इसके लिए हम आश्वस्त करते हैं। सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप व संचालन महामंत्री राकेश तिवारी ने किया।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button