Uttar Pradesh

सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव का भाजपा सरकार पर साधा निशाना ,बोले- सत्ता संरक्षित अपराधी प्रदेश में बरपा रहे कहर

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव व‍िधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही भाजपा सरकार पर हमलावर हैं। उन्‍होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा क‍ि प्रदेश में सत्ता संरक्षित अपराधी कहर बरपा रहे हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश अराजकता की गिरफ्त में है। पूरे दिन मुख्यमंत्री बुलडोजर का स्टेयरिंग लिए विपक्षियों के पीछे घूम रहे हैं, जबकि सत्ता संरक्षित अपराधी कहर बरपा रहे हैं। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार दूर करना भाजपा के बस की बात नहीं रह गई है।

प्रदेश में 15 दिन में छह कारोबारियों से लूट की घटना हुईं। अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री का कथित जीरो टालरेंस लोकभवन के अंदर या मुख्यमंत्री आवास तक ही सीमित है। अपराधी बेफिक्र होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। फिरोजाबाद में बेखौफ बदमाश सर्राफ को गोली मारकर जेवरों से भरा बैग लूट ले गए।

संत कबीरनगर में अपहरण कर बालक की हत्या कर दी गई। प्रतापगढ़ के जेठवारा क्षेत्र में भी एक व्यापारी को लूट के बाद गोली मारकर बदमाश भाग गए। प्रयागराज के नवाबगंज में राहुल तिवारी के परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या हुई। गोरखपुर में आटो से जा रही महिला का मंगलसूत्र छीन लिया गया।

बांदा में सत्ता संरक्षित गुंडों ने अतुल गुप्ता की पिटाई के बाद हत्या कर दी। शाहजहांपुर में भाजपा नेता द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। बरेली के कपड़ा व्यवसायी से बदायूं में दिन दहाड़े लूट हुई। महोबा जिले में एक युवक के साथ हैवानियत की हद हो गई। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था को देखते हुए आखिर कौन निवेश के लिए आगे आएगा?

Related Articles

Back to top button
Event Services